इंदौर में ओंकारेश्वर दर्शन के लिए जा रही एक कार नदी में गिरी, 2 की मौत, 6 गंभीर

  • Share on :

इंदौर। इंदौर में शनिवार रात बड़ा हादसा हो गया। ओंकारेश्वर दर्शन के लिए जा रही एक कार नदी में गिर गई। इसमें दो लोगों की मौत हो गई और छह गंभीर घायल हैं। बताया जा रहा है कि पुल पर रेलिंग नहीं थी इस वजह से हादसा हुआ। सभी को इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। 
घटना बरझर में चोरल नदी के पुल पर हुई। कार सवार सभी लोग इंदौर से ओखला होते हुए ओंकारेश्वर दर्शन करने जा रहे थे। उसी दौरान बरझर गांव में चोरल नदी के पुल पर से एसयूवी कार नीचे गिर गई। शनिवार रात (7 अक्टूबर) करीब 8 बजे बलवाड़ा थाने के बरझर गांव में यह हादसा हुआ। कार सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर और दूसरे की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल 6 लोगों को ग्रामीणों ने कार से बाहर निकालकर बड़वाह के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। जिसके बाद सभी को गंभीर हालत में इंदौर रैफर किया गया। 
जानकारी के मुताबिक, तीन कारों में सवार होकर 21 लोग इंदौर से ओखलेश्वर हनुमानजी के दर्शन करते हुए भोलेनाथ के दर्शन करने ओंकारेश्वर के लिए निकले थे। लेकिन बरझर गांव में चोरल नदी के पुल पर से उनकी एसयूवी कार (एमपी-09-सीएस-9673) लगभग 30 फिट नीचे गिर गई। कार गिरने की आवाज सुनकर बरझर के ग्रामीण दौड़कर पहुंचे और कार में सवार 8 साथियों को कार से बाहर निकालकर बड़वाह के सिविल अस्पताल पहुंचाया।
अस्पताल पहुंचते ही एसयूवी कार में सवार कुणाल (26) निवासी जगदीश नगर,बाणगंगा इंदौर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं इलाज के दौरान उनके दूसरे साथी आकाश पिता रमेश जाट (28) को भी चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल 6 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर किया गया। सूचना मिलते ही बलवाड़ा टीआई सीएस कटारे पुलिसबल के साथ बरझर में घटनास्थल पर पहुंचे। बड़वाह एसडीओपी अर्चना रावत व बड़वाह टीआई रामेश्वर ठाकुर, बलवाड़ा थाना एएसआई दुर्गेश विश्वकर्मा भी मौके पर पहुंचे।
ये हुए घायल
शिव पिता श्रीकृष्ण कुशवाहा (24) निवासी जगदीश नगर इंदौर
अमन पिता गोकुल निवासी अंजनि नगर इंदौर
लकी पिता राजेश, निवासी विजय नगर इंदौर
शुभम पिता अनिल,निवासी लवकुश कॉलोनी एमआर-10 इंदौर
संदीप पिता रामभरोसे, निवासी महालक्ष्मी नगर इंदौर
अजित पिता रामजीलाल, वेलोसिटी इंदौर
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper