लखनऊ में खेलते-खेलते तीसरी क्लास की स्टूडेंट को आया हार्टअटैक, मौत

  • Share on :

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक नामी स्कूल की नौ साल की छात्रा की खेलते समय हार्टअटैक आने से मौत हो गई. शुक्रवार की दोपहर जब लंच के बाद छात्रा क्लासरूम की ओर जा रही थी तभी अचानक वो लड़खड़ाकर गिर पड़ी, उसकी हालत देखकर सहेलियों ने शोर मचाना शुरू किया और शिक्षक मदद के लिए दौड़ पड़े. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  
न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, मॉन्टफॉर्ट स्कूल के प्रिंसिपल की ओर से गुरुवार को एक बयान जारी किया गया है. जिसमें कहा गया है कि तीसरी कक्षा की छात्र मानवी सिंह खेल के मैदान में अचानक बेहोश हो गई. यह जानकारी मिलने के बाद उसे नजदीकी फातिमा अस्पताल ले जाया गया.  
प्रिंसिपल ने कहा, छात्रा के परिवार वाले उसे चंदन अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने कहा कि उसकी मौत कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई. इस मामले में पुलिस ने भी संज्ञान लिया, लेकिन छात्रा के परिवार ने कोई भी पुलिस कार्रवाई करने से इनकार कर दिया. बच्ची की मौत की सूचना मिलने के बाद शुक्रवार को स्कूल में छुट्टी घोषित कर दी गई.
इससे पहले अमरोहा जिले में मां के साथ मोबाइल पर कार्टून देख रही पांच साल की बच्ची की हार्टअटैक से मौत हुई थी. उसके हाथ से अचानक ही मोबाइल छूटकर गिर गया था. जब घबराए परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 
साभार आजतक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper