दमोह में स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में युवक की करंट से मौत

  • Share on :

दमोह। दमोह जिले के तहसील ग्राउंड में आयोजित स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में फ्लावर डेकोरेशन का काम करने वाले कर्मचारी की गुरुवार दोपहर करंट लगने से मौत हो गई। यह हादसा कार्यक्रम खत्म होने के बाद हुआ। जिला प्रभारी मंत्री रामनिवास रावत ने इस घटना पर दुख जताया और मुख्यमंत्री ने तत्काल परिजनों को चार लाख की सहायता राशि जारी करने के निर्देश दिए। 
जानकारी के अनुसार दमोह के तहसील ग्राउंड मैदान में 15 अगस्त समारोह का आयोजन किया गया था। जिले के प्रभारी मंत्री रामनिवास रावत ध्वजारोहण करने दमोह पहुंचे थे। बारिश के बीच यहां परेड की सलामी ली गई थी। आयोजन स्थल पर फ्लावर डेकोरेशन किया गया था। गुरुवार दोपहर कार्यक्रम खत्म होने के बाद यहां की गई डेकोरोशन को कलकत्ता हाल निवासी दमोह प्रशांत पिता अनिल बंगाली निकाल रहा था। इस दौरान उसे करंट लग गया। वहां मौजूद अन्य लोग उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को जिला अस्पताल के शव ग्रह में रखवाया गया है और परिजनों को सूचना दे दी है।
मृतक के परिजनों के आने के बाद आज शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। घटना की जानकारी लगने पर मप्र शासन के वन मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री रामनिवास रावत ने घटना पर दुख जताया। मुख्यमंत्री डाॅक्टर मोहन यादव ने भी घटना को दुखद बताते हुए तत्काल परिजनों को चार लाख की सहायता राशि जारी करने के निर्देश दिए।
साभआर अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper