पुणे पोर्श क्रैश मामले में आरोपी का दावा, फैमिली ड्राइवर चला रहा था कार

  • Share on :

पुणे। पुणे में पोर्श क्रैश मामले में एक बड़ा ट्विस्ट सामने आ गया है। 17 साल के आरोपी ने दावा किया है कि दुर्घटना के वक्त वह कार नहीं चला रहा था बल्कि फैमिली ड्राइवर चला रहा था। दुर्घटना के वक्त आरोपी के साथ मौजूद उसके साथियों ने भी इस दावे का समर्थन किया है। बता दें कि नाबालिग आरोपी रियल एस्टेट डिवेलपर विशाल अग्रवाल का बेटा है। पुणे के कल्याणी नगर में तेज रफ्तार कार से बाइकसवार दो इंजीनियरों को कुचल दिया गया था। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। 
पुलिस का कहना है कि नाबालिग आरोपी नशे में धुत्त 2.5 करोड़ की सुपरकार ड्राइव कर रहा था। एक दिन पहले ही पुणे की कोर्ट ने आरोपी की जमानत कैंसल कर दी और उसे 5 जून तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया। मामला तब ज्यादा चर्चा में आया जब जुवेनाइल बोर्ड ने आरोपी को 300 शब्दों का निबंध लिखकर और 7500 रुपये के दो बॉन्ड भरकर जमानत देने के आदेश दे दिया था। हालांकि वंचित बहुजन अघाड़ी पार्टी के चीफ प्रकाश आंबेडकर ने इस मामले में सवाल खड़े कर दिए। 
वहीं मामले में ट्विस्ट आने के बाद पुलिस फैमिली ड्राइवर से भी पूछताछ कर रही है। उसने अपने पहले बयान में ही कहा था कि दुर्घटना के वक्त वह ही कार चला रहा था। विशाल अग्रवाल ने भी दावा किया था कि उन्होंने ही ड्राइवर को काम पर रखा था। विशाल अग्रवाल का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया गाय है और घटना से संबंधित जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper