राजनीति में उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता : भाजपा उम्मीदवार मधु वर्मा

  • Share on :

इंदौर। दस साल से कांग्रेस के कब्जे इंदौर की राऊ विधानसभा सीट पर भाजपा ने फिर इंदौर विकास प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष रहे मधु वर्मा को उम्मीदवार बनाया है। वे पिछला चुनाव कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी से छह हजार वोटों के अंतर से हारे थे। वर्मा 68 साल वर्ष के है और कांग्रेस नेता उनकी उम्र पर भी सवाल उठा रहे है।
इस मुद्दे पर वर्मा ने कहा कि राजनीति में उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता। राऊ की जनता ने जिस कांग्रेस विधायक को जीता का भोपाल भेजा, उससे ज्यादा मैं सक्रिय हुं। पता नहीं क्यो मेरी उम्र पर सवाल उठाए जा रहे है। मैं जवानों से ज्यादा सक्रिय हुं।
भाजपा में दूसरे दावेदारों को टिकट मांगने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सभी दावेदारों ने पहले तय कर रखा था कि पार्टी जिसे टिकट देगी, उसके लिए सभी एकजुट होकर मेहनत करेंगे। पूर्व विधायक जीतू जिराती सहित अन्य दावेदार चुनाव का काम करने में कोई कसर बाकी नहीं रख रहे है। दस साल से क्षेत्र में कांग्रेस का विधायक है और सब चाहते है कि इस बार राऊ सीट पर भाजपा का कब्जा हो।
उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कांग्रेस की तरफ से कोई चुनौती नहीं है, क्योकि मैं चुनाव हारने के बाद से लगातार क्षेत्र में सक्रिय रहा। कोरोना काल में भी हमने मतदाता की मदद की। राऊ क्षेत्र में इंदौर विकास प्राधिकरण से जुड़ी स्कीमों के सवाल पर कहा कि ब्रजविहार कालोनी व अन्य काॅलोनियों को वैध कराने के लिए आईडीए से कहा था। उन्होंने काॅलोनियों को स्कीम से मुक्त करने की प्रक्रिया शुरू कर दी। उसके बाद काॅलोनी वैध हो जाएगी।
मालवा निमाड़ में भाजपा की स्थिति को लेकर मधु वर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता के लिए जो योजनाएं बनी है, वे जनता को पसंद आ रही है। सड़क, पानी और बिजली के मुद्दे पर सरकार ने काफी काम किए है। उसका फायदा भाजपा को मिलेगा और मालवा निमाड़ क्या पूरे प्रदेश में भाजपा मजबूती है। इस बार 200 से ज्यादा सीटें भाजपा जीतेगी।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper