आधी रात को नंगे पांव गेट पर आए अमिताभ ने हाथ जोड़कर जताया फैंस का आभार

  • Share on :

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन पर फैंस को खास तोहफा दिया। वह आधी रात जलसा के गेट पर आकर अपने फैंस से मिले और हमेशा की तरह नंगे पांव ही डाइस पर खड़े होकर अपने फैंस का आभार व्यक्त किया। अमिताभ बच्चन अपने घर वाले कंफी आउटफिट में ही बाहर आए। उन्होंने ट्रैक सूट पहना हुआ था और सिर पर कैप लगाई थी। मालूम हो कि नव्या नवेली नंदा और श्वेता बच्चन द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में भी वह इसी आउटफिट में दिख रहे हैं।
अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर अपने फैंस को नमस्कार किया और कुछ लोगों के हालचाल भी पूछे। मालूम हो कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं। अमिताभ बच्चन हमेशा ही अपने फैंस से मुलाकात करने नंगे पांव ही आते हैं। एक बार जब एक फैन ने उनसे पूछा कि आखिर वह नंगे पांव ही क्यों अपने फैंस से मिलने आते हैं तो बिग बी बड़ी खूबसूरती से इसका जवाब देते हुए कहा- क्या आप मंदिर में चप्पल पहनकर जाते हैं?
अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा ने बिग बी के बर्थडे पर कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। श्वेता बच्चन ने जहां एक कोजाल पोस्ट किया है जिसमें वह अपने पापा को गले लगाती नजर आ रही हैं, वहीं नव्या नवेली नंदा ने ठीक बर्थडे के मौके पर क्लिक की गई तस्वीर शेयर की है जिसमें पूरा परिवार अमिताभ बच्चन को विश करता और सेलिब्रेट करता दिखाई पड़ रहा है।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper