मुंबई में क्रिकेट मैदान पर बड़ा हादसा, गेंद लगने से हुई खिलाड़ी की मौत

  • Share on :

नई दिल्ली। मुंबई में क्रिकेट मैदान पर एक बड़ा हादसा हुआ है। मैच खेलने के दौरान एक 52 वर्षीय शख्स की मौत हो गई। मैदान पर दो मैच चलने के कारण यह हादसा हुआ। जयेश सावला नाम के शख्स के सिर पर पीछे से गेंद लगी और मौके पर ही उनकी जान चली गई। दरअसल, सावला को जो गेंद लगी वह दूसरे मैच की थी। वह मैदान पर थे और इसी दौरान गेंद उनके कान के पिछले हिस्से में लगी थी।
यह हादसा मातुंगा में सोमवार की दोपहर को हुआ। उस समय एक ही टूर्नामेंट के दो टी20 मैच चल रहे थे। यह टूर्नामेंट 50 साल से ऊपर के लोगों के लिए आयोजित हुआ है। टूर्नामेंट का नाम कुटची वीसा ओखल विकास लीजेंड कप है। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जयेश सावला निकटवर्ती दादर पारसी कॉलोनी स्पोर्टिंग क्लब मैदान पर एक बल्लेबाज के सामने पीठ करके क्षेत्ररक्षण कर रहे थे, तभी एक गेंद उनके कान के पीछे लगी।
जयेश चोट लगने पर गिर गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। एक ही मैदान पर दो मैच होना सामान्य बात है। इन मैचों के दौरान खिलाड़ियों के घायल होने की खबरें पहले भी आती रही हैं, लेकिन शायद यह पहली बार है कि कोई मौत हुई है। लायन ताराचंद अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी ने कहा कि सावला को शाम करीब पांच बजे मृत अवस्था में लाया गया था।
पुलिस ने कहा कि उन्होंने दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की है। उन्होंने शव परीक्षण का आदेश दिया लेकिन किसी तरह की कोई गड़बड़ी या साजिश की संभावना नजर नहीं आ रही है। बाद में पार्थिव शरीर परिवार को सौंप दिया गया। जयेश सावला एक व्यवसायी थे और उनके परिवार में पत्नी और एक बेटा है।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper