टिकट कटने से नाराज भाजपा नेता प्रत्याशियों का कर रहे खुलकर विरोध

  • Share on :

छिंदवाड़ा। परासिया अमरवाड़ा और जुन्नारदेव में टिकट वितरण से नाराज नेताओं ने बगावत कर दी है। इन तीनों विधानसभा क्षेत्र में खुद को टिकट का दावेदार मानने वाले नेता भाजपा संगठन से नाराज तो हैं, वहीं खुलेआम प्रत्याशियों का विरोध करते नजर आ रहे हैं। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि इन्हें मनाने की जवाबदारी बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सी टी रवि को दी गई थी, लेकिन वे भी इन नाराज नेताओं को नहीं मना पाए। 
बता दें परासिया में ज्योति डेहरिया को टिकट दी गई है, जिसको लेकर बावरिया गुट नाराज है। पूर्व एमएलए रहे बावरिया को मनाने के लिए रविवार को बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी परासिया में उनके घर गए थे लेकिन आधे घंटे हुई गुप्त चर्चा के बाद भी बावरिया सुशील मोदी से नहीं मान पाए। वहीं सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सी टी रवि बावरिया के पास पहुंचे, लेकिन उन्हें भी बैरंग लौटना पड़ा। 
जुन्नारदेव में भी कुछ ऐसे ही हालत देखने को मिल रहे हैं। यहां नथन शाह की टिकट के खिलाफ आशीष ठाकुर लाम बंद हो गए हैं तथा उनके समर्थक एक नई नीति बनाने की तैयारी में हैं। इन्हें भी मानने का प्रयास किया गया, लेकिन सुशील मोदी के मनाने पर वह तैयार नहीं हुए। अमरवाड़ा में पहले ही उत्तम ठाकुर के समर्थक मोनिका बट्टी का विरोध कर चुके हैं, समझा जा सकता है कि तीनों जगह एक से हालत है।
साभार अमर उजाला

 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper