बोनी कपूर ने कहा- खूबसूरत दिखने का जुनून बना श्रीदेवी की मौत की वजह?

  • Share on :

बोनी ने कहा- उनपर शेप में रहने का जुनून सवार होता था. उन्हें अच्छा दिखने की चाहत थी. वो चाहती थीं कि हमेशा शेप में रहें. चाहे ऑन-स्क्रीन हो या ऑफ-स्क्रीन, वो अच्छी दिखती थीं. और वो हमेशा अच्छा दिखना चाहती थीं. इसके लिए वो अक्सर अपने आपको भूखा रखती थीं. वो कई बार क्रैश डाइट किया करती थीं.
श्रीदेवी की मौत कैसे हुई, अचानक दुबई में ऐसा क्या हुआ जो उनकी जान चली गई? बताया गया था कि टब में डूबने से उनका देहांत हुआ था. लेकिन फैंस को ये वजह आजतक हजम नहीं हो पाई. क्योंकि उनके परिवार में से कोई भी इस बारे में बोलने को राजी नहीं था. लेकिन अब पहली बार श्रीदेवी के फिल्म मेकर पति बोनी कपूर ने ये राज खोला है. उन्होंने बताया कि आखिर कैसे वो हादसा हुआ और क्या थी उनकी मौत की असली वजह?
बोनी कपूर ने द न्यू इंडियन को दिए इंटरव्यू में सभी मुद्दों पर खुलकर बात की और बताया कि उस रात आखिर हुआ क्या था? बोनी ने बताया कि वो आज भी श्रीदेवी को बेहद मिस करते हैं, क्योंकि वो उन मोमेंट्स को देखने के लिए आज नहीं हैं, जो वो हमेशा से चाहती थीं. उनके कहने पर ही बोनी ने रीजनल सिनेमा में कदम रखा. बेटी जाह्नवी कपूर की सक्सेस, छोटी बेटी खुशी कपूर का डेब्यू...बोनी ने बताया कि ये सब उन्हीं का सपना था. बोनी बोले- मेरी लगातार 6 फिल्में साउथ में रिलीज हुई है, सब हिट हुई हैं. लेकिन ये सक्सेस देखने के लिए श्री का यहां ना होना बहुत खलता है. इसलिए मैंने उनकी ये फोटो यहां लगाई है, लगता है वो यहीं हैं. 
बोनी ने कहा- उनपर शेप में रहने का जुनून सवार होता था. उन्हें अच्छा दिखने की चाहत थी. वो चाहती थीं कि हमेशा शेप में रहें. चाहे ऑन-स्क्रीन हो या ऑफ-स्क्रीन, वो अच्छी दिखती थीं. और वो हमेशा अच्छा दिखना चाहती थीं. इसके लिए वो अक्सर अपने आपको भूखा रखती थीं. वो कई बार क्रैश डाइट किया करती थीं. नमक तक नहीं खाती थीं. उस दौरान भी वो डाइट पर थीं. जब से उनकी मुझसे शादी हुई थी, तब से उन्हें कुछ मौकों पर ब्लैकआउट की समस्या हुई और डॉक्टर कहते रहे कि आपको लो बीपी की समस्या है. आप नमक खाया करें. चाहे वो सलाद पर हल्का सा छिड़क कर ही सही पर खाएं जरूर. लेकिन वो किसी की नहीं सुनती थीं. 
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper