जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर खाई में गिरी कैब, 10 की मौत

  • Share on :

श्रीनगर. श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाईवे पर रामबन के पास शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. इस सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है. हादसे में जानकारी मिलते ही पुलिस, SDRF और रामबन सिविल QRT टीमें मौके पर पहुंच गई हैं. टीम ने बचाव अभियान शुरू कर दिया है.
बताया जा रहा है कि जम्मू से श्रीनगर जा रही एक यात्री कैब रामबन इलाके में बैटरी चश्मा के पास जम्मू श्रीनगर नेशनल हाईवे पर गहरी खाई में गिर गई. कैब से यात्रा कर रहे कई यात्रियों की मौत की आशंका है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस, एसडीआरएफ और सिविल क्यूआरटी की टीम मौके पर पहुंच गई है. सुबह-सुबह टीम ने बचाव अभियान शुरू किया गया था, जिसमें टीम अब तक 10 लोगों के शव को बरामद कर चुकी है. पर इलाके में गहरी खाई, अंधेरा है और लगातार बारिश हो रही है.
पुलिस ने बताया कि लगभग सवा एक बजे इस हादसे की घटना की सूचना मिली थी. सूचना मिली थी कि जम्मू से कश्मीर की ओर यात्रियों को ले जा रही टैक्सी (टवेरा) नेशनल हाईवे-44 पर बैटरी चश्मा के पास लगभग 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई.
एसएचओ पीएस रामबन, पुलिस टीम, एसडीआरएफ टीम और सिविल क्यूआरटी रामबन सहित वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया. अब तक गहरी खाई में 10 शव बरामद हो चुके हैं. उन्हें स्थानांतरित किया जा रहा है, क्योंकि इलाका काफी मुश्किल है और लगातार बारिश हो रही है.
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper