CM मोहन यादव का सख्त एक्शन, महिला से जूते के फीते बंधवाने वाले SDM पर गिरी गाज

  • Share on :

भोपाल. मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में एक महिला से जूते के फीते बंधवाने के मामले में एसडीएम पर गाज गिर गई है. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने चितरंगी एसडीएम को हटाने के निर्देश दे दिए हैं.
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही थी जिसमें चितरंगी एसडीएम असवान राम चिरावन एक महिला से जूते के फीते बंधवाते दिख रहे हैं. मामने ने तूल पकड़ा तो सीएम मोहन यादव ने संज्ञान लेते हुए एसडीएम को हटाने के निर्देश दे दिए.
सीएम दफ्तर ने 'X' पर लिखा, ''सिंगरौली जिले के चितरंगी में एसडीएम द्वारा एक महिला से उनके जूते के फीते बंधवाने का मामला सामने आया है, जो अत्यंत निंदनीय है. इस घटनाक्रम को लेकर एसडीएम को तत्काल हटाने के निर्देश दिये हैं. हमारी सरकार में नारी सम्मान सर्वोपरि है.''
बता दें कि मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव शिकायत आने पर अधिकारियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने से नहीं चूक रहे. शाजापुर में ड्राइवर से 'औकात' पूछने वाले कलेक्टर के बाद अब देवास में किसानों से अभद्र भाषा में बात करने वाली महिला तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई की गई. उससे पहले सीएम यादव ने अपनी सख्ती का परिचय देते हुए गुना बस हादसे के बाद ऊपर से लेकर नीचे तक के अफसरों पर गाज गिराई थी. 
साभार आज  तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper