बॉलीवुड फिल्म Animal के कार्यक्रम में पहुंचे तेलंगाना मंत्री के बयान पर विवाद, बोले- 'पूरे हिन्दुस्तान पर तेलुगु लोगों का राज होगा'

  • Share on :

हैदराबाद। बॉलीवुड फिल्म Animal के एक कार्यक्रम में पहुंचे तेलंगाना के मंत्री मल्ला रेड्डी के बयान ने नया विवाद खड़ा कर दिया है। उनका कहना है कि 'पूरे हिन्दुस्तान पर तेलुगु लोगों का राज होगा।' खास बात है कि रेड्डी का बयान ऐसे समय पर आया है, जब तेलंगाना में विधानसभा चुनाव में महज एक-दो दिनों का ही समय बचा है। सोशल मीडिया पर मंत्री के बयान का वीडियो आते ही प्रतिक्रियाओं का दौर भी शुरू हो गया है।
मंच पर मंत्री ने कहा, 'रणबीर जी आपको एक बात बोलना चाहता हूं। अगला पांच साल में हिन्दुस्तान को, बॉलीवुड, हॉलीवुड पर राज करेगा हमारा तेलुगु लोग। आप भी एक साल के बाद हैदराबाद शिफ्ट होना पड़ता। क्यों बोले तो बॉम्बे पुराना हो गया। बेंगलुरु में ट्रैफिक जाम हो गया। हिन्दुस्तान में एक ही शहर है, वो है हैदराबाद।' इस दौरान उन्होंने फिल्मी कलाकारों की तारीफ की।
सोशल मीडिया पर एक ओर जहां रणबीर के 'शांत मिजाज' की तारीफ की जा रही है। वहीं, कुछ लोग मंत्री के बयान से नाखुश नजर आ रहा है। एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। रणबीर के अलावा रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर समेत कई कलाकार फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper