एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ीं, नोएडा-छतरपुर में राहुल ने मानी रेव पार्टी की बात

  • Share on :

बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव इन दिनों मुश्किलों में हैं. उन पर रेव पार्टी में सांप का जहर इस्तेमाल करने को लेकर FIR दर्ज कराई गई है. हालांकि एल्विश इन आरोपों से साफ इनकार कर रहे हैं, लेकिन अब उनकी मुश्किलें और भी बढ़ती दिखाई दे रही हैं. दो ऐसे ऑडियो क्लिप सामने आए हैं, जहां रेव पार्टी एजेंट राहुल यादव किसी से फोन पर बात कर रहा है. वो ऑडियो में जिस शख्स से बात कर रहा है, उस बातचीच में सांप के जहर, रेव पार्टी और एल्विश यादव का जिक्र बार बार किया जा रहा है.
दरअसल, मेनका गांधी की एनजीओ पीपल्स फॉर एनिमल्स (PFA) ने सांपों की तस्करी करने वालों पर जाल बिछाया था. कई दिनों से राहुल यादव नाम के एक शख्स से पीएफए की टीम बातचीत कर रही थी. इसी बातचीत में पीएफए की टीम को सांप और सांप के जहर की तस्करी का सबूत मिला था. इस स्टिंग ऑपरेशन के दौरान राहुल ने कई बार एल्विश यादव की पार्टियों में जहर का इस्तेमाल होने का जिक्र किया. 
पीएफए मेंबर ने जब एल्विश यादव की पार्टी का जिक्र किया तो राहुल ने कहा- वो प्रोग्राम तो मैंने किया था, लेकिन मैं बंदों को छोड़कर वापस आ गया था. वहां पर विदेशी ही थे सारे, वो किसी विदेशी की बर्थ डे पार्टी थी. दिल्ली के छतरपुर में वो पार्टी की गई थी. राहुल ने इसे रेव पार्टी बताया और दावा किया कि वो ऐसे प्रोग्राम करने विदेश तक जाता है. ये काम वो 15 साल से कर रहा है. ऑडियो में राहुल ने भी कहा कि उसके पास कई तरह के कोबरा सांप भी हैं और इस तरह की पार्टी नोएडा में भी होती हैं. राहुल के मुताबिक ये पार्टीज एल्विश यादव की थी.
पीएफए ने एक और ऑडियो क्लिप पुलिस को दिया, जहां राहुल ने बताया कि कैसे एल्विश की पार्टीज में कोई चेकिंग नहीं की जाती है. राहुल ने कहा- दिल्ली में बहुत चेकिंग होती है, इसलिए थोड़ा संभल कर रहना होता है. हमारे पास हर तरह का सांप है. सबका जहर निकाल दिया है, खतरे की कोई बात नहीं है. हमारे पास अजगर, ब्लैक कोबरा, स्मॉल कोबरा, घोड़ा पछाड़ होगा, पदम नाग होगा. इसी के साथ राहुल ने बताया कि अब वो मोबाइल में फोटो लेकर नहीं घूमते, क्योंकि चेकिंग हो तो पकड़े जाते हैं. काफी पहरा है. दिल्ली में फॉरेस्ट डिपार्टमेंट वाले, पुलिस वाले पकड़ कर ले जाते हैं.
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper