आज भी पंजाब में मेरी फिल्में बैन हैं....कंगना

  • Share on :

राजनीति से जुड़े किसी भी मुद्दे पर एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी दो टूक राय रखने से नहीं चूकतीं. भारत और कनाडा के के बीच चल रही तनातनी की आंच अब कई कलाकारों तक भी पहुंचने लगी है. इस तनातनी के बीच शुक्रवार को कंगना ने भी अपने सोशल मीडिया पर, सिख समुदाय के लिए एक राय शेयर की. खालिस्तान समर्थकों को पहले भी अपने सोशल मीडिया हंडल से निशाने पर ले चुकीं कंगना ने पंजाब के हाल पर चिंता जताते हुए, कहा कि पंजाब के राजनीतिक हालात पर बोलने की वजह से आज भी वहां उनकी फिल्मों का बॉयकॉट किया जाता है. 
अपने सोशल मीडिया हैंडल से उन्होंने रैपर डीनो जेम्स का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'पंजाब का यही हाल है. जब मैंने खालिस्तानियों के खिलाफ बात की, तो उन्होंने पूरे सिख समुदाय को कन्विंस कर दिया कि मैं इस पूरे समुदाय के खिलाफ हूं. आज भी पंजाब में मेरी फिल्में बैन हैं. उन्हें एक्साइट करके गुमराह करना सबसे आसान है.' 
खतरों का खिलाड़ी 13 में नजर आ रहे रैपर डीनो जेम्स ने शुक्रवार सुबह एक पोस्ट शेयर करते हुए, पंजाबी सिंगर सुख का कॉन्सर्ट कैंसिल करने को 'दुर्भाग्यपूर्ण' बताया. हालांकि, थोड़ी ही देर में डीनो ने अपनी पोस्ट डिलीट कर ली और इस पोस्ट के लिए जनता से माफी भी मांगी. 
डीनो ने एक और पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैंने आज सुबह जो स्टोरी पोस्ट की उसके लिए पूरे दिल से माफी मांगता हूं. मुझे कोई आईडिया नहीं था कि बीते दो दिनों में क्या हुआ है और सिर्फ एक आर्टिस्ट के लिए दुख जता रहा था. प्लीज मेरी इग्नोरेंस को माफ कर दीजिए. भारत मेरा घर है, मेरी मातृभूमि है और इसने मुझे सबकुछ दिया है, और मुझे वो बनाया है जो आज मैं हूं.' डीनो ने अपनी पोस्ट के लिए भारत के अपने फैन्स से माफी भी मांगी. उन्होंने एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया और इस बात पर जोर दिया कि उनका इस पूरी पॉलिटिकल सिचुएशन से कोई लेनादेना नहीं है. वो तो बस एक आर्टिस्ट का शो कैंसिल होने पर रियेक्ट कर रहे थे. 
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper