पूर्व पाक मंत्री ने जीत की कामना करते हुए राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल को दी शुभकामनाएं

  • Share on :

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के एक और नेता ने भारत में चल रहे लोकसभा चुनाव को लेकर बयान दिया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हार की कामना की है। साथ ही पूर्व पाकिस्तानी मंत्री ने राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी की जीत की कामना करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी है। पाकिस्तानी के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी के मन में इस बात की आशंका है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार भारत में सरकार बना सकते हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में हर कोई चाहता है कि नरेंद्र मोदी यह चुनाव हार जाएं। 
आपको बता दें कि फवाद चौधरी ने 2019 के पुलवामा आतंकी हमले में पाकिस्तान का हाथ होने की बात खुले तौर पर स्वीकार की थी। न्यूज एजेंसी आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में फवाद चौधरी ने 2024 के लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की जीत की कामना की है। फवाद चौधरी ने कहा, "चाहे वह कश्मीर के मुसलमान हों या भारत के बाकी हिस्सों के, वे एक खास विचारधारा का सामना कर रहे हैं। वे अत्याचारों का सामना कर रहे हैं। भारत में रहने वाले अल्पसंख्यक कठिन परिस्थितियों को झेल रहे हैं। ऐसे में यह बहुत महत्वपूर्ण है कि नरेंद्र मोदी चुनाव हार जाएं। हर पाकिस्तानी चाहता है कि वह चुनाव हार जाएं।" 
पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने कहा, "भारत और पाकिस्तान के रिश्ते तभी सुधरेंगे जब पाकिस्तान और भारत दोनों में चरमपंथ कम होगा। पाकिस्तान में भारत के प्रति कोई नफरत नहीं है, लेकिन भारत में भाजपा-आरएसएस गठबंधन पाकिस्तान के प्रति नफरत फैला रहा है। वे मुसलमानों के प्रति नफरत फैला रहे हैं। यह हमारी जिम्मेदारी है कि इस विचारधारा के 'कर्ता-धर्ता' को हराया जाए। मुझे लगता है कि भारतीय मतदाता मूर्ख नहीं हैं।"
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper