CUET UG रिजल्ट पर आपत्ति है तो आज ही करा दें दर्ज, एनटीए ने 24 घंटे का समय दिया

  • Share on :

नई दिल्ली. NTA ने CUET UG का परिणाम जारी कर दिया है. छात्र अपना स्कोरकार्ड अच्छी तरह चेक कर लें क्योंकि एनटीए ने आपत्ति दर्ज कराने के लिए 24 घंटे का समय दिया है. अगर कोई कैंडिडेट अपने रिजल्ट से संतुष्ट नहीं है या उन्हें स्कोरकार्ड में कोई गड़बड़ी लग रही है तो वह ऑनलाइन शिकायत दर्ज करा सकते हैं. छात्र ई-मेल या फोन नंबर के जरिये अपनी शिकायत एनटीए को बता सकते हैं.
आपत्ति दर्ज कराने के लिए छात्रों के सबसे पहले एनटीए के सीयूईटी पोर्टल पर जाना होगा. इसके बाद स्क्रीन पर सीयूईटी रिजल्ट लाइव का ऑप्शन आएगा. इसपर क्लिक करने के बाद हेल्पडेस्क में जाकर शिकायत दर्ज करा सकते हैं. इसके अलावा एनटीए को सीयूईटी यूजी रिजल्ट से जुड़ी किसी भी शिकायत की जानकारी देने के लिए आप इस ईमेल एड्रेस पर मेल कर सकते हैं – rescuetug@nta.ac.in. ईमेल लिखते समय अपना एप्लीकेशन नंबर, नाम, सब्जेक्ट कोड, सब्जेक्ट का नाम और परीक्षा की तारीख और दिन जरूर मेंशन करें. 
आपत्ति दर्ज कराने या स्कोरकार्ड से जुड़ी किसी भी तरह की शिकायत दर्ज कराने के लिए छात्र  011 – 40759000 पर भी एनटीए से संपर्क कर सकते हैं. याद रखें शिकायत दर्ज कराने के लिए सिर्फ आज शाम तक का ही समय है.
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper