जॉन अब्राहम बोले- 'सेहत की बात करके मैं मौत को नहीं बेच सकता'

  • Share on :

एक्टर जॉन अब्राहम, आजकल फिल्म 'वेदा' के प्रमोशन्स में बिजी चल रहे हैं. हाल ही में एक्टर, The Ranveer Show पॉडकास्ट में आए. यहां जॉन ने अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की. जॉन ने बताया कि वो जैसे रियल लाइफ में हैं, उसी तरह से वो आम लोगों से भी बात करना प्रिफर करते हैं. वो अपने अंदर दो इमेज नहीं रखते. 
जॉन ने बताया कि वो बाकी के एक्टर्स की तरह बिल्कुल नहीं जो बातें तो हेल्दी लाइफस्टाइल की करते हैं, लेकिन काफी अनहेल्दी खाना रियल लाइफ में खाते हैं. तंबाकू के ऐड करते हैं और इस तरह की ब्रैंड्स को एंडॉर्स करके पैसा भी कमाते हैं. जॉन ने कहा- अगर मैं अपनी जिंदगी को सच्चाई के साथ जियूंगा तो मैं शायद कुछ लोगों के लिए रोल मॉडल बन पाऊं. पर अगर मैं पब्लिक में अपनी फेक पर्सनैलिटी को दिखाऊंगा और पीछ पीछे अलग ढंग से बिहेव करूंगा तो सबको पता चल जाएगा. इसलिए दो तरह की इमेज क्यों जीनी हैं. जो हो वो रहो न.
जॉन ने उन सितारों के बारे में भी बात की जो कई प्लेटफॉर्म्स पर हेल्दी लिविंग का बखान करते हैं, लेकिन पान मसाला ऐड करते हैं. सिर्फ यही नहीं, मुझे तो माउथ फ्रेशनर्स से भी परेशानी है. जॉन ने कहा- मैंने ऐसे किसी भी ब्रैंड्स से खुद को नहीं जोड़ा हुआ है, जो पान मसाला और फिर माउथ फ्रेशनर्स को सपोर्ट करते हों. लोग फिटनेस के बारे में बात करते हैं. पर वही लोग पान मसाला बेचते हैं. उन्हें एंडॉर्स करते हैं. 
साभार आज तक 

 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper