पॉलिटिक्स ज्वाइन करने का इंट्रेस्ट है... कगना रनौत

  • Share on :

कंगना रनौत बॉलीवुड के उन सेलेब्स में से एक हैं जो हर मुद्दे पर अपनी राय देती हैं। इसके अलावा वह देश की राजनीति और बाकी मुद्दों पर भी खुलकर बोलती हैं। कंगना के ऐसे स्टेटमेंट्स को देखकर यही लगता है कि वह आने वाले समय में पॉलिटिक्स ज्वाइन कर सकती हैं। हाल ही में कंगना नए संसद भवन भी पहुंचीं। वैसे इस दौरान कंगना के साथ ईशा गुप्ता भी थीं। कंगना से इसके बाद एक इंटरव्यू में पॉलिटिक्स ज्वाइन करने का सवाल भी पूछा गया तो जानें कंगना ने क्या कहा। इसके अलावा कंगना ने बताया कि साल 2024 के चुनाव में किस पार्टी की जीत की संभावना उन्हें दिख रही है।
कंगना से पूछा गया कि क्या वह पॉलिटिक्स में आने वाली हैं या क्या उनका आगे पॉलिटिक्स ज्वाइन करना का इंट्रेस्ट है तो इस पर कंगना ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में कहा, 'एक आर्टिस्ट होने का नाते हां मैं इंट्रेस्टेड हूं पॉलिटिक्स में। लेकिन अभी मेरे लिए पॉलिटिक्स ज्वाइन करना बहुत जल्दबाजी होगी।' कंगना ने यह भी कहा कि हर एक दिन के साथ भारत बेहतर होता जा रहा है।
कंगना ने इस दौरान यह भी कहा कि उन्हें हाल ही में चांस नहीं मिल पाया पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने का। वह 2-3 साल पहले उनसे मिली थीं और अब फिर से उनसे मिलना चाहती हैं। कंगना ने कहा कि वह खुश हैं कि जबसे मोदी सरकार आई है तबसे देश में काफी चीजें बदल गई हैं। काफी पॉजिटिव बदलाव आए हैं। कंगना ने आगे 2024 इलेक्शन पोल्स को लेकर कहा कि वह पूरे आसमान पर भगवा रंग देख रही हैं। कंगना ने साफ-साफ कह दिया है कि उनके हिसाब से 2024 के चुनाव में बीजेपी की ही जीत वह देख रही हैं।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper