कार्तिक आर्यन बोले- होटल में महंगा खाना भी खा लूं तो पड़ती है डांट

  • Share on :

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन का सफर हजारों-लाखों लोगों के लिए एक इंस्पिरेशन है. 12 साल पहले डेब्यू करने वाले कार्तिक ने करियर की शुरुआत में बहुत स्ट्रगल किया और आज इंडस्ट्री के सबसे फेवरेट एक्टर्स में से एक हैं. एक्टिंग करियर के साथ जब स्टारडम आता है, तो साथ में पैसों की बरसात भी लेकर आता है. 
कार्तिक ने कहा था कि नेटफ्लिक्स फिल्म धमाका के लिए उन्होंने 10 दिन शूट किया था और इसके लिए उन्हें 20 करोड़ रुपये फीस मिली थी. आज वो इंडस्ट्री के सबसे बिजी यंग स्टार्स में से एक हैं. उनके पास सिर्फ फिल्में ही नहीं, इवेंट्स, प्रमोशन और ऐड वगैरह से कितना पैसा आता होगा, इसका अंदाजा ही लगाया जा सकता है. लेकिन ये जानकर आप हैरान रह जाएंगे कि खुद कार्तिक को भी नहीं पता कि उनके पास कितना पैसा है. जी हां!  
इस बात का खुलासा खुद कार्तिक ने किया है. उन्होंने बताया है कि उनके पास कितने पैसे हैं, और हैं भी या नहीं, इस बात का उन्हें कुछ पता नहीं. ऐसा इसलिए क्योंकि उनके पैसे का सारा हिसाब-कितन उनकी मम्मी रखती हैं. कार्तिक ये बता रहे थे कि उन्होंने अबतक एक ही बार पैसे कमाने के लिए फिल्म साइन की है, वरना वो किरदार और कहानी ही देखते हैं. कामयाबी के साथ जमकर आई कमाई उन्हें बहुत ज्यादा अफेक्ट इसलिए नहीं करती कि पैसे संभालने का जिम्मा उनकी मम्मी ने संभाल रखा है. 
फिल्म कम्पेनियन के साथ एक नए इंटरव्यू में कार्तिक ने बताया, 'मम्मी मेरे पैसे संभालती हैं पूरे. मुझे ये भी नहीं पता है कि मेरे अकाउंट में है कितना पैसा. है भी कि नहीं... लेकिन मुझे अपनी मां पर बहुत गर्व है. क्योंकि वो डॉक्टर हैं, वो ऑलमोस्ट रिटायर हो चुकी हैं जिन्होंने अपना सबकुछ अपने प्राइम पर छोड़ दिया. और उन्होंने मेरे लिए ये काम करना शुरू कर दिया. शायद उन्हें लगता था कि इस काम में मैं डुबा दूंगा अपने आप को.'
कार्तिक ने बताया कि उनकी मम्मी उन्हें पर्सनल खर्च के लिए पॉकेट मनी देती हैं. कोई काम हो तो पैसे खर्च करने के लिए कार्तिक को उनसे परमिशन लेनी पड़ती है. कार्तिक ने बताया,'अपने बर्थडे पर मैं कार लेना चाह रहा था. मेरे पास पार्किंग नहीं है और उसके लिए घर नहीं ले सकता. लेकिन कार लेनी थी और मम्मी ने मना कर दिया कि पैसे नहीं हैं. उन्होंने बोला कि पैसे नहीं हैं, अभी नहीं ले सकते.' 
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper