लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में  लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को मिली जमानत

  • Share on :

नई दिल्ली. लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. अदालत ने इस मामले में लालू यादव उनके बेटे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव को जमानत दे दी है.
इस मामले में आरोपियों को जमानत देते हुए कोर्ट ने कहा कि उन्हें बिना गिरफ्तार किए ही आरोपपत्र दाखिल कर दिया गया. इसलिए अदालत सभी को एक लाख के निजी मुचलके पर जमानत देती है.
सुनवाई के दौरान ईडी ने अदालत से कहा कि राबड़ी देवी, हेमा यादव और मीसा यादव को जमानत देने के पिछले आदेश की तरह ही डायरेक्शन दिये जा सकते हैं. इसके बाद अदालत ने सभी आरोपियों को अपने पासपोर्ट अदालत में जमा करने का निर्देश दिया. अब इस मामले में अगली सुनवाई 25 अक्टूबर को होगी.
बता दें कि लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में सुनवाई के लिए ED की पूरक चार्जशीट के आधार पर कोर्ट ने 8 आरोपियों को समन किया था. तेजप्रताप यादव इस मामले में पहली बार कोर्ट में पेश हुए थे. पेशी के लिए लालू यादव अपनी बेटियों मीसा भारती और रोहिणी आचार्य के लसाथ रविवार रात को ही पटना से दिल्ली पहुंच गये थे. वहीं, पेशी के लिए तेजस्वी यादव भी विदेश दौरे से दिल्ली लौट आये थे.
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper