'लियो' ने रिलीज से पहले ही तोड़ा शाहरुख का बड़ा रिकॉर्ड

  • Share on :

साउथ के सबसे बड़े स्टार्स में से एक थलपति विजय की फिल्म 'लियो' का क्रेज अलग लेवल पर चल रहा है. विजय को तमिल सिनेमा के टॉप स्टार्स में गिना जाता है, लेकिन अभी तक उनकी फिल्में साउथ तक ही सीमित थीं. 'लियो' उनकी पहली पैन इंडिया रिलीज है और इस फिल्म के लिए एक्साइटमेंट अलग ही लेवल पर है. 
'लियो' को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है, जो 'कैथी' और 'विक्रम' से अपना एक अलग यूनिवर्स तैयार कर चुके हैं. माना जा रहा है कि 'लियो' की कहानी भी इसी यूनिवर्स से जुड़ने जा रही है. फिल्म में संजय दत्त का होना भी, इसे पॉपुलर बनाने वाला एक फैक्टर है. विजय की इस फिल्म के लिए इंडिया में कुछ दिन पहले ही एडवांस बुकिंग शुरू हुई, जबकि विदेशों में बुकिंग पिछले महीने से ही शुरू है. सिर्फ एडवांस बुकिंग से ही 'लियो' ने एक ऐसा रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिसे तोड़ने की उम्मीद शाहरुख के अलावा किसी से नहीं की जा रही थी. 
19 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही 'लियो' के लिए यूके में धुआंधार एडवांस बुकिंग चल रही है. सिर्फ पहले दिन की एडवांस बुकिंग से ही फिल्म ने इतनी कमाई कर ली है कि ये यूके में सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली भारतीय फिल्म बन चुकी है. 
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper