'लियो' ने पहले दिन किया 100 करोड़ का बिजनेस

  • Share on :

साउथ के सुपरस्टार विजय की फिल्म लियो सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखा दिया है. विजय स्टारर फिल्म ने पहले ही दिन वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का बिजनेस कर डाला है. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयाबालन के मुताबिक, लियो ने वर्ल्डवाइड 115.90 करोड़ की ओपनिंग की. 
लियो तमिल सिनेमा की तीसरी फिल्म है जिसने ओपनिंग डे 100 करोड़ के पार कलेक्शन किया. इससे पहले ये रिकॉर्ड रजनीकांत की कबाली (105.70 करोड़) और 2.0 (117.24 करोड़) के नाम था. विजय की मूवी ने पहले दिन तमिलनाडु में 27.63 करोड़ का कलेक्शन किया है. ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि लियो ने हिंदी में पहले दिन 2.75 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है. विजय की फिल्म के हिंदी वर्जन को नेशनल मल्टीप्लेक्स चेन्स में जगह नहीं मिली है. ऐसा मूवी का ओटीटी रिलीज के लिए 4 हफ्ते का गैप होना है. बस यही वजह है लियो हिंदी मार्केट में बड़ी रिलीज बनकर नहीं उभरेगी.
लियो वर्ल्डवाइड मार्केट में ओपनिंग डे 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाले क्लब में शामिल हो गई है. इस क्लब में आरआरआर, बाहुबली 2, केजीएफ 2, साहो, पठान,  आदिपुरुष, 2.0, जवान शामिल हैं. लियो ने पहले दिन तो छप्परफाड़ कमाई कर ली. लेकिन एडवांस बुकिंग इशारा करती है कि दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखी जा सकती है. 
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper