400 करोड़ क्लब में लियो,  गणपत ने कमाए सिर्फ 8 करोड़ रुपये

  • Share on :

टाइगर श्रॉफ की फिल्म जहां बॉक्स ऑफिस पर सर्वाइवल के लिए छटपटाती नजर आ रही है वहीं दूसरी तरफ साउथ के सुपरस्टार विजय की फिल्म लियो घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 5 दिनों के भीतर 200 करोड़ क्लब में कदम रख चुकी है। टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'लियो' को जहां रिलीज हुए चार दिन हो चुके हैं वहीं लियो को इस मामले में एक दिन का एडवांटेज मिला है। क्योंकि लियो की रिलीड 'गणपत' से एक दिन पहले हुई थी। चलिए जानते हैं दोनों फिल्मों की कमाई के आंकड़े।
टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन स्टारर इस फिल्म की कमाई का ग्राफ लगातार नीचे गया है। रिलीज डेट पर इसने ढाई करोड़ रुपये का बिजनेस किया था लेकिन दूसरे दिन कमाई बढ़ने की बजाए घट गई और इसने 2 करोड़ 25 लाख रुपये कमाए। तीसरे दिन भी फिल्म की कमाई 2 करोड़ 25 लाख रुपये रही। चौथे दिन की बात करें तो बीते सोमवार फिल्म द्वारा महज 1 करोड़ 30 लाख रुपये का बिजनेस किए जाने की खबर है। कुल कमाई की बात करें तो फिल्म अभी तक कुल 8 करोड़ 30 लाख रुपये कमा चुकी है।
'गणपत' की तुलना में 'लियो' की कमाई का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया है। फिल्म ने रिलीज डेट पर ही 64 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था, जो कि वीकेंड में थोड़ा घटा जरूर, लेकिन कुल कलेक्शन ऊपर ही जाता गया। थलपति विजय की फिल्म ने दूसरे दिन 35 करोड़ 25 लाख रुपये कमाए और शनिवार को इसका बिजनेस 39 करोड़ 8 लाख रुपये रहा। चौथे दिन फिल्म की कमाई 41 करोड़ 55 लाख रुपये रही और एक रिपोर्ट के मुताबिक पांचवें दिन फिल्म तकरीबन 35 करोड़ रुपये आराम से कमा लेगी।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper