इमली के शूटिंग सेट पर दर्दनाक हादसा, लाइट मैन को लगा करंट, हुई मौत

  • Share on :

स्टार प्लस के टीवी शो इमली के शूटिंग सेट पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जिस में एक शख्स की मौत हो गई है। मंगलवार को टीवी शो ‘इमली’ के सेट पर करंट लगने से एक लाइटमैन की मौत हो गई। हादसा, गोरेगांव फिल्म सिटी में हुआ, जब शो का शूट जारी थी। रिपोर्ट के मुताबिक दिवंगत शख्स का नाम महेंद्र यादव बताया जा रहा है, जिसकी उम्र करीब 25 साल थी।
ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक लाइट मैन महेंद्र को शाम करीब 5 बजे बिजली का जोरदार झटका लगा, जिसके बाद उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। रिपोर्ट के मुताबिक AICWA (ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन) के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से मांग की है कि शो के प्रोडूसर और प्रोडक्शन हाउस व चैनल के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो, इसके साथ ही लाइटमैन महेंद्र के परिवार को 50 लाख रुपए की राशि दी जाए।
AICWA के अध्यक्ष की ओर से 3 मांगें रखी गई हैं, जिस में दिवंगत मजदूर के परिवार को 50 लाख जुर्माना, फिल्म सिटी के मैनेजिंग डायरेक्टर और आयुक्त का तत्काल प्रभाव से इस्तीफा और शो के प्रोड्यूसर गुल खान, प्रोडक्शन हाउस 4 लॉयन फिल्म्स और चैनल के खिलाफ एक्शन शामिल है। गौरतलब है कि फिल्मसिटी में इससे पहले भी कुछ हादसे हो चुके हैं। जिस में हाल ही में एक शूटिंग सेट पर आग लगी थी। 
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper