'हीरामंडी' में मनीषा-सोनाक्षी ने पहनी बेशकीमती पोशाक

  • Share on :

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: डायमंड बाजार' सीरीज की हर ओर चर्चा है. जब से इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है, फैंस जमकर अपनी एक्साइटमेंट शो कर रहे हैं. हो भी क्यों ना 'हीरामंडी' में स्टार कास्ट के लुक्स से लेकर बैकग्राउंड थीम-म्यूजिक और सेट पर करीने से काम किया गया है. संजय अपनी स्टार कास्ट के लुक्स को लेकर खासतौर से अलर्ट रहते हैं. इस मल्टी स्टारर सीरीज के लिए भंसाली ने स्पेशली कई आउटफिट्स डिजाइन करवाए हैं. आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि इन ड्रेसेज की कीमत करोड़ों में हैं. और सभी एक्सक्लुसिव हैं.
'हीरामंडी' में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शरमीन सहगल और फरीदा जलाल जैसी बड़ी एक्ट्रेसेज हैं. हर किसी का अंदाज एकदम अलहदा है. हर एक्ट्रेस का लुक बेहद रॉयल है. इतना कि आपको अपनी नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा. 
इन आउटफिट्स को डिजाइनर जोड़ी रिंपल और हरप्रीत ने डिजाइन किया है. उन्होंने 'हीरामंडी' के लिए तकरीबन 300 अनारकली तैयार किए. दोनों पिछले दो साल से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. सेलिब्रिटी डिजाइनर रिंपल और हरप्रीत ने ही संजय की फिल्म पदमावत के लिए भी आउटफिट्स डिजाइन किए थे. हाल ही में उन्होंने 14 मिस वर्ल्ड फाइनलिस्ट के लिए भी कपड़े डिजाइन किए थे. 
अब जाहिर सी बात है कि जब 'हीरामंडी' के लिए तैयार किए आउटफिट इतने एक्सक्लुसिव हैं तो उनकी कीमत भी उतनी ही बड़ी होगी. वैसे तो डिजाइनर्स ने एक तय अमाउंट नहीं बताया है लेकिन अंदाजन सभी ड्रेसेज को 2 से 3 करोड़ की लागत में तैयार किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो, डिजाइनर रिंपल और हरप्रीत का एक लहंगा मिनिमम 3 लाख का होता है. वहीं अनारकली सेट्स की कीमत एक से 3.5 लाख के आसपास होती है और साड़ी प्राइस 2 से 3 लाख की. 
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper