मध्यप्रदेश वन पर्यावरण कैबिनेट मंत्री रामनिवास रावत से मुलाकात कर महू विधानसभा के जंगल क्षेत्र में पर्यावरण एवं जंगली जानवरों से आमजन की सुरक्षा पर चर्चा

  • Share on :

महू (इंदौर). जिला कांग्रेस प्रवक्ता जुगनू जादवसिंह धनावत ने बताया कि उन्होंने मध्यप्रदेश के वन पर्यावरण कैबिनेट मंत्री रामनिवास रावत से मुलाकात कर महू विधानसभा के जंगल क्षेत्र में पर्यावरण एवं जंगली जानवरों से आमजन की सुरक्षा पर चर्चा की। 

धनावत ने बताया कि जंगल क्षेत्र से जंगली जानवर गांवों में प्रवेश कर रहे हैं, जिससे आमजन और मवेशियों को खतरा हो रहा है। इसके अलावा, किसानों की फसलों को भी जंगली जानवरों द्वारा बर्बाद किया जा रहा है। 

मंत्री रामनिवास रावत ने आश्वासन दिया कि प्रदेश के जंगल क्षेत्रों में जंगली जानवरों से सुरक्षा के लिए बाउंड्री वॉल और जाली का निर्माण किया जाएगा। साथ ही, पर्यावरण की सुरक्षा के लिए अधिक से अधिक पेड़ लगाने का भी संकल्प लिया गया है। 

इस अवसर पर इंदौर संभाग मीणा समाज की ओर से मंत्री रामनिवास रावत को कैबिनेट मंत्री बनने पर स्वागत और सम्मान किया गया। इस मौके पर चोरल सरपंच अशोक सैनी, जुगनू जादवसिंह धनावत, योगेश पटेल और सुनील मीणा विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper