प्रधानमंत्री मत्स्य योजना के कार्यक्रम में नाराज अतिथियों से मंत्री सिलावट ने मंच से मांगी माफी

  • Share on :

इंदौर।  इंदौर में प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना के तीसरे वार्षिक समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में आए मत्स्य कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष सीताराम बाथम स्वागत नहीं होने की वजह से नाराज हो गए। उन्हें गेट पर कोई रिसीव करने नहीं गया था इस बात पर भी वह भड़क गए। उन्होंने केंद्रीय मंत्रियों के सामने ही अधिकारियों से खूब झगड़ा किया और उन्हें बड़ी मुश्किल से शांत कराया गया। कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही यह विवाद चर्चा का विषय बन गया।
इसके बाद मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री तुलसी सिलावट ने मंच से सभी मंत्रियों और बाथम से माफी मांगी और कहा कि छोटा भाई अगर गलती करता है तो बड़े भाइयों को उसे हमेशा माफ कर देना चाहिए। भारतीय संस्कृति भी यही कहती है।
प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना (PMMSY) का तीसरा वार्षिक समारोह इंदौर के ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में चल रहा है। कार्यक्रम में केंद्रीय मत्स्य पालन, पशुपालन और डेयरी मंत्री पुरुषोत्तम रूपाला, केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और मत्स्य पालन, पशुपालन और डेयरी राज्य मंत्री डॉ. एल. मुरुगन, केंद्रीय मत्स्य पालन, पशुपालन और डेयरी राज्य मंत्री डॉ संजीव कुमार बालियान, मध्यप्रदेश मत्स्य एवं जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और मत्स्य कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष सीताराम बाथम मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper