ऑरिजिन के अमेरिकन एक्टर क्रिस्चियन ऑलिवर और उनकी दोनों बेटियों की एक प्लेन क्रैश में मौत

  • Share on :

हॉलीवुड से एक ऐसी खबर आ रही है जिसने सभी को शॉक कर दिया है. गुरुवार को जर्मन ऑरिजिन के अमेरिकन एक्टर क्रिस्चियनऑलिवर और उनकी दोनों बेटियों की, एक प्लेन क्रैश में मौत हो गई. अपने 30 साल से ज्यादा लंबे करियर में ऑलिवर ने टॉम क्रूज़ और जॉर्ज क्लूनी जैसे हॉलीवुड स्टार्स के साथ फिल्में की थीं. ऑलिवर अपन बेटियों के साथ एक कैरिबियाई आइलैंड की यात्रा पर थे.
द गार्डियन की रिपोर्ट के अनुसार, अथॉरिटीज ने बताया कि ऑलिवर और उनकी दो बेटियां एक सिंगल इंजन प्लेन के पैसेंजर थे जो लोकल टाइम के हिसाब से दिन में करीब 12 बजकर 10 मिनट पर सेंट विन्सेंट और ग्रेनाडाईन के बेकवे आइलैंड से निकला था. 
सेंट विन्सेंट और ग्रेनाडाईन की रॉयल पुलिस फोर्स ने बताया कि सेंट लूसिया जाने के लिए निकले इस प्लेन में, टेकऑफ के बाद से ही कई तरह की दिक्कतें आने लगीं, इनकी डिटेल्स अभी सामने नहीं आई है. इन समस्याओं की वजह से प्लेन क्रैश होकर सीधा समंदर में जा गिरा. 
क्रैश के बाद मछुआरों, गोताखोरों और कोस्ट गार्ड मेम्बर्स तुरंत उस जगह के लिए भागे और घटना की जगह से चार लोगों की डेड बॉडी रिकवर की गई जो इस प्लेन में सवार थे. इनमें क्रिस्चियन ऑलिवर (51 साल), उनकी बेटियां एनिक (10) और मदिता क्लेप्सर (12) के अलावा, प्लेन के पायलट और मालिक रोबर्ट सैक्स की बॉडी थी. घटनास्थल पर पहुंचे मेडिकल स्टाफ ने इन सभी को मृत घोषित कर दिया. कोस्ट गार्ड ने नाव के जरिए इन सभी की बॉडी मोर्चुरी तक पहुंचाई, जहां मौत के सटीक कारणों का पता लगाने के लिए शुक्रवार को इनकी ऑटोप्सी की गई. 
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper