ओटीटी प्लेटफॉर्म ने साथ काम करने से किया मना, कंगना ने ट्वीट के जरिए दी जानकारी

  • Share on :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बड़ा ही हैरान कर देने वाली बात कही है। कंगना ने अपने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि जियो सिनेमा वालों ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया है। इतना ही नहीं, कंगना ने ये भी दावा किया है कि जिया सिनेमा ने ये फैसला इसलिए लिया है क्योंकि कंगना भाजपा का समर्थन करती हैं। कंगना ने इस ट्वीट में नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो का भी जिक्र किया है। आइए जानते हैं क्या बोलीं कंगना।
प्रशंसक ने कंगना से किया यह अनुरोध
दरअसल, कंगना के एक प्रशंसक ने उनसे सोशल मीडिया पर बिलकिस बानो की कहानी दिखाने का अनुरोध किया। वरुण वर्मा नाम के इस प्रशंसक ने लिखा, "प्रिय कंगना, महिला सशक्तीकरण के प्रति आपका जुनून देखकर बहुत अच्छा लगता है। क्या आप बिलकिस बानो की कहानी को फिल्म के रूप में बताना पसंद करेंगी? इनकी कहानी के जरिए आप दुनिया को दिखा सकती हैं कि कैसे एक राज्य सरकार ने आतंकवादी संगठन के साथ मिलकर एक विशेष समुदाय पर कहर मचाया था। कैसे राज्य सरकार की वजह से एक महिला के साथ बलात्कार हुआ और परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। कैसे बिलकिस ने भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ लड़ाई लड़ी। क्या आप इस कहानी को बिलकिस बानो, नारीवाद या कम से कम मानवता के लिए दिखाने की कोशिश करेंगी?"
कंगना ने कहा- जी विलय के दौर से गुजर रहा है
कंगना ने प्रशंसक के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "मैं खुद इस कहानी पर काम करना चाहती हूं। मेरे पास तो स्क्रिप्ट भी तैयार है। मैंने इस पर बहुत रिसर्च की है और इस पर तीन साल तक काम भी किया है। लेकिन, ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और अन्य स्टूडियोज ने कहा कि वे तथाकथित राजनीति से प्रेरित फिल्में नहीं करते हैं। वहीं जियो सिनेमा ने कहा कि हम कंगना के साथ काम नहीं करते क्योंकि वह बीजेपी का समर्थन करती हैं और जी विलय के दौर से गुजर रहा है, मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा है।"
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper