पिथौरागढ़ के जोलिंगकोंग पहुंचे पीएम मोदी, पार्वती कुंड और आदि-कैलाश की भी पूजा अर्चना की

  • Share on :

पिथौरागढ़. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को उत्तराखंड के पिथौरागढ़ पहुंचे. यहां उन्होंने पार्वती कुंड में पूजा अर्चना की. इस दौरान पीएम मोदी डमरू और घंटा बजाते भी नजर आए. पीएम मोदी गुंजी गांव जाएंगे. जहां वे सेना, आईटीबीपी और बीआरओ के साथ स्थानीय लोगों से भी बातचीत करेंगे. 
पीएम मोदी गुरुवार सुबह पिथौरागढ़ के जोलिंगकोंग पहुंचे. यहां उन्होंने आदि-कैलाश की भी पूजा अर्चना की. इस दौरान पीएम मोदी के साथ उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे. 
पीएम मोदी यहां से गुंजी गांव पहुंचेंगे, जहां वे स्थानीय लोगों से बातचीत करेंगे. यहां वे एक प्रदर्शनी को भी देखेंगे. पीएम मोदी यहां सेना, भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) और बीआरओ के कर्मियों के साथ बातचीत करेंगे. 
पीएम मोदी यहां से दोपहर में अल्मोड़ा के जागेश्वर जाएंगे. वे यहां जागेश्वर धाम में पूजा और दर्शन करेंगे. लगभग 6200 फीट की ऊंचाई पर स्थित जागेश्वर धाम में लगभग 224 पत्थर के मंदिर हैं. 
इसके बाद पीएम  दोपहर  2:30 बजे पिथौरागढ़ पहुंचेंगे. जहां वे ग्रामीण विकास, सड़क, बिजली, सिंचाई, पेयजल, बागवानी, शिक्षा, स्वास्थ्य और आपदा प्रबंधन जैसे क्षेत्रों से जुड़ी लगभग 4200 करोड़ रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. 
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper