पूनम पांडे को मौत की झूठी खबर फैलाना पड़ा भारी, थाने में शिकायत दर्ज

  • Share on :

2 फरवरी को एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की मौत की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को शॉक कर दिया था. हर जगह हाहाकार मच गया था. पूनम की मैनेजर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में ऐलान कर दिया था कि एक्ट्रेस की मौत हो चुकी है. सर्वाइकल कैंसर के चलते उन्होंने दम तोड़ दिया है. लेकिन जैसे-जैसे दिन बीता, वैसे-वैसे पूनम की मौत की खबर एक मिस्ट्री बनती गई. शाम में खबर आई कि पूनम, उनकी मैनेजर और पूरे परिवार के फोन बंद आ रहे हैं. सभी के फोन एक साथ स्विचऑफ होना, एक्ट्रेस की बॉडी का पता न लग पाने की वजह से इस पूरे मामले में सस्पेंस क्रिएट हो गया था. 
3 फरवरी की सुबह पूनम ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि मौत का ढोंग, सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने का था. 2 फरवरी को फिल्म इंडस्ट्री और टीवी के सेलेब्स जहां पूनम को श्रद्धांजलि दे रहे थे, वो एक्ट्रेस का नया वीडियो देखने के बाद गुस्से में आ गए. हर किसी ने पूनम को लताड़ा और उनकी क्लास लगाई. सेलेब्स का कहना था कि पब्लिसिटी स्टंट और पीआर करने के चलते पूनम ने जो मरने का ढोंग किया वो सही नहीं था. जिंदगी बहुत कीमती होती है. और इसमें मौत का नाटक, शर्मनाक हरकत है. 
एडवोकेट अली काशिफ खान देशमुख ने एक्ट्रेस पूनम पांडे के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेंट दर्ज कराई है. सिर्फ इतना ही नहीं, एक्ट्रेस की मैनेजर निकिता शर्मा और एजेंसी Hautterfly के खिलाफ आईपीसी सेक्शन 417, 420, 120B, 34 के तहत FIR करने की मांग की है. सभी पर पब्लिक को चीट करने और देश के साथ सर्वाइकल कैंसर के नाम पर धोखाधड़ी करने का मामला बनाने के लिए कहा है. पूनम के इस स्टंट को पब्लिसिटी और चीट करार करने की मांग उठाई है. 
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper