सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म टाइगर 3 का दमदार ट्रेलर रिलीज

  • Share on :

'पठान', 'जवान' के बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने के बाद वक्त आ गया है 'टाइगर' के आने का. सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म टाइगर 3 का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. एक्शन, ड्रामा, थ्रिल और रोमांस के तड़के से भरपूर टाइगर 3 से सलमान खान धूम मचाने को तैयार हैं. 
टाइगर 3 के ट्रेलर ने आते ही तहलका मचा दिया है. सलमान का एक्शन अवतार देख फैंस इंप्रेस्ड हो गए हैं. अविनाश सिंह राठौर और जोया की फिल्म में इस बार विलेन होंगे बॉलीवुड के सीरियल Kisser इमरान हाशमी. ट्रेलर से इमरान का फर्स्ट लुक सामने आया है. विलेन के अवतार में सलमान खान से पंगा लेते हुए उन्हें देखना फैंस के लिए ट्रीट होने वाली है. सोशल मीडिया पर मूवी के ट्रेलर को लोगों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है.
2 मिनट 51 सेकंड के ट्रेलर में सलमान का तूफानी एक्शन दिखा. कटरीना के एक्शन सीन्स इंप्रेसिव हैं. इस बार टाइगर के देश और परिवार पर खतरा है. टाइगर यानी अविनाश राठौर को हराने के लिए उसके नए दुश्मन (इमरान हाशमी) ने शातिर चाल चली है, टाइगर को गद्दार करार दिया गया है. अपने देश और मुल्क को बचाने के लिए टाइगर कैसे दुश्मनों के छक्के छुड़ाता है, ये सफर मजेदार होने वाला है, जिसकी झलक आपने ट्रेलर में देख ली है.
साभार आज तक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper