सिंधिया के गढ़ में राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा

  • Share on :

ग्वालियर।   लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक बार फिर भारत जोड़ो न्याय यात्रा लेकर मध्यप्रदेश आ रहे हैं। उनकी ये यात्रा प्रदेश में 5 दिन रहेगी। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ ग्वालियर-चंबल से यात्रा की शुरुआत होगी।
शनिवार दोपहर 2 बजे राहुल गांधी चंबल पुल को क्रॉस कर राजस्थान से मध्यप्रदेश की सीमा में प्रवेश करेंगे। धौलपुर से यात्रा सबसे पहले मुरैना पहुंचेगी। यहां उनका स्वागत किया जाएगा। इसके बाद वे जनसभा करेंगे।
रात 8 बजे यात्रा बानमोर (मुरैना) से होते हुए ग्वालियर के पुरानी छावनी निरावली पॉइंट से शहर में एंट्री करेगी। यात्रा के रूट को नो प्लाइंग जोन बनाया गया है। साथ ही ग्वालियर-मुरैना में करीब 3 हजार जवान और अफसर उनकी सुरक्षा में तैनात किए जा रहे हैं।c
कमलनाथ बोले- यात्रा में पूरे पांच दिन रहूंगा
कमलनाथ शनिवार सुबह छिंदवाड़ा से मुरैना के लिए रवाना हुए। यहां उन्होंने कहा- राहुल जी मध्यप्रदेश में न्याय यात्रा के लिए आ चुके हैं। मैं भी न्याय यात्रा के शामिल होने जा रहा हूं। जनता से संपर्क के लिए न्याय यात्रा बेस्ट है। मैं पूरे पांच दिन न्याय यात्रा में रहूंगा। पीएम मोदी के कांग्रेस पर हमला बोलने को लेकर कमलनाथ ने कहा कि मोदी जी अपनी सफाई दे नहीं सकते तो कांग्रेस पर अटैक कर रहे हैं।
बताया जा रहा है कि इस यात्रा में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार सहित अन्य बड़े नेता शामिल होंगे।
मुरैना में होगी पहली जनसभा
कांग्रेस नेता राहुल गांधी मुरैना में हाईवे से होकर BTI के पीछे वाली रोड से स्टेडियम पहुंचेंगे। यहां दोपहर 3 से 4 बजे के बीच उनकी पहली जनसभा होगी। हाईवे से अंबाह बायपास तक राहुल गांधी के स्वागत के लिए 200 से अधिक टेंट लगाए गए हैं, जहां से कांग्रेसी पुष्पवर्षा कर यात्रा का स्वागत करेंगे।

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper