गिरफ्तारी से बचने के लिए SC पहुंचीं राखी सावंत

  • Share on :

ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर विवादों में हैं. एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी ने उनके खिलाफ अपना अश्लील वीडियो लीक करने को लेकर केस किया था. अब राखी ये मैटर सुप्रीम कोर्ट लेकर गई हैं. उन्होंने अग्रिम जमानत की मांग की है. राखी ने बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती देते हुए SC में याचिका दाखिल की है. 22 अप्रैल, सोमवार को राखी सावंत की याचिका पर सुनवाई होगी.
आदिल दुर्रानी का आरोप है राखी सावंत ने उनके कुछ निजी वीडियो लीक किए हैं. इसे लेकर उन्होंने FIR दर्ज कराई थी. इस केस के सिलसिले में अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए राखी ने अग्रिम जमानत की याचिका दाखिला की थी. लेकिन बॉम्बे हाईकोर्ट ने राखी की इस याचिका को खारिज कर दिया था. अब सुप्रीम कोर्ट उनके हक में फैसला सुनाता है या नहीं, 22 अप्रैल को मालूम पड़ेगा.
राखी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 500 के तहत मानहानि करने और धारा 34 के तहत अपराध के इरादे में साझीदार होने के अलावा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 ए (इलेक्ट्रॉनिक रूप में स्पष्ट यौन सामग्री प्रकाशित करना) के तहत मामला दर्ज किया गया था. FIR में आरोप लगाया गया था कि राखी ने एक टीवी टॉक शो में आदिल दुर्रानी का वीडियो चलाया था. इतना ही नहीं राखी ने उस शो का वीडियो व्हाट्सएप पर भी शेयर किया. इसके साथ ही शो का लिंक साझा करके भी वीडियो प्रसारित किया गया.
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper