रणबीर कपूर की एनिमल ने भारत में 3 तीन दिन में कमाए 200 करोड़

  • Share on :

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर नोट छाप रही है। मूवी 3 दिन में ही भारत में 200 करोड़ रुपये कमा चुकी है। अब इस साल बंपर कमाई करने वाली पठान, जवान और गदर 2 को पीछे करने की होड़ में है। एनिमल मूवी ने देश के अलग-अलग हिस्सों में कमाई के कई रिकॉर्ड्स बनाए हैं। गुजरात और दिल्ली में फिल्म में सिंगल डे में सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया है। यहां देखें बाकी किन मूवीज को पीछे किया।
संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म एनिमल दर्शकों को थिएटर्स में खींच रही है। फिल्म की ओपनिंग काफी शानदार रही। पहले संडे को 70 करोड़ के करीब कमाई करने के बाद मूवी ने अब तक 200 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।  Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, एनिमल हिंदी में लगातार 3 दिनों तक 50 करोड़ से ज्यादा रुपये कमाने वाली पहली फिल्म बन चुकी है। पहले दिन इसकी नेट हिंदी कमाई 54.75 करोड़ थी। दूसरे दिन इसकी कमाई 58.37 करोड़ पहुंची। तीसरे दिन फिल्म की एस्टीमेटेड कमाई 64 करोड़ के आसपास है। इससे पहले शाहरुख कान की पठान और जवान लगातार 2 दिनों तक 50 करोड़ रुपये कमा चुकी हैं।
एनिमल ने दिल्ली में  सिंगल डे में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर है। तीसरे दिन फिल्म ने यहां 9.98 करोड़ रुपये कमाए और ऑक्यूपेंसी 92 फीसदी रही। इससे पहले जवान के नाम यह रिकॉर्ड था। शाहरुख खान की जवान ने तीसरे दिन 9.88 करोड़ रुपये कमाए थे। 
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper