'मेरी मां के साथ रेप किया, मेरे कपड़े उतरवाए...', पीड़िता ने प्रज्वल रेवन्ना पर लगाए गंभीर आरोप

  • Share on :

बेंगलुरु. कर्नाटक के चर्चित सेक्स स्कैंडल केस की एक पीड़िता ने आगे आकर जेडीएस से सस्पेंड नेता प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता एचडी रेवन्ना पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उसने कहा कि प्रज्वल ने चार से पांच साल पहले अपने बेंगलुरु स्थित आवास पर उसकी मां के साथ रेप किया था. मेरा भी यौन शोषण किया था. विशेष जांच दल (एसआईटी) के सूत्रों के मुताबिक, पीड़ित युवती की पहचान गुप्त रखी गई है. उसने घटनाओं का जिक्र करते हुए आरोपी प्रज्वल के खिलाफ विस्तृत बयान दर्ज कराए हैं.
युवती ने यह भी आरोप लगाया कि 2020 और 2021 के बीच प्रज्वल रेवन्ना ने उसे वीडियो कॉल का जवाब देने के लिए मजबूर किया. साथ ही उसे और उसकी मां को धमकी दी और उसे वीडियो कॉल पर कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया. इसके अलावा उसने प्रज्वल के पिता एचडी रेवन्ना पर भी गंभीर आरोप लगाए.
सूत्रों के मुताबिक पीड़िता ने एसआईटी को बताया, "वह (प्रज्वल) मुझे फोन करता था और अपने कपड़े उतारने के लिए कहता था. वह मेरी मां के मोबाइल पर फोन करता था और मुझे वीडियो कॉल उठाने के लिए मजबूर करता था. जब मैंने इनकार कर दिया तो उसने मुझे और मेरी मां को धमकी दी. जब हमारे परिवार को इस सबके बारे में पता चला तो उन्होंने हमारा साथ दिया और तब हमने शिकायत दर्ज कराई." 
पीड़िता ने आरोप लगाया कि उत्पीड़न के बारे में हमें किसी को ना बताने की धमकी दी गई थी. मेरी मां के साथ प्रज्वल ने बेंगलुरु के बसवनागुड़ी स्थित अपने आवास पर रेप किया था. हमें इसकी जानकारी नहीं थी कि इसकी वीडियो बनाई गई या नहीं. वीडियो वायरल हो गई है और हालांकि हमने इसे खुद नहीं देखा था बल्कि पुलिस ने इसे हमें दिखाया था और इसमें प्रज्वल का चेहरा दिखाई दे रहा है.
युवती ने शिकायत में आरोप लगाया, "एचडी रेवन्ना और प्रज्वल रेवन्ना ने मेरी मां के साथ रेप और यौन उत्पीड़न किया. प्रज्वल ने मेरा भी यौन शोषण किया. प्रज्वल मेरी मां को धमकी देता था कि अगर उसने सहयोग नहीं किया तो वह उसके पति यानी मेरे पिता की नौकरी छीन लेगा, उन्हें बेरोजगार कर देगा और यहां तक कि उनकी बेटी यानी मेरा रेप भी करेगा." 
युवती ने आगे बताया कि 2020 और 2021 के बीच होने वाले लगातार उत्पीड़न ने उसके परिवार पर बड़ा असर डाला, जिससे उन्हें अपने फोन नंबर बदलने के लिए मजबूर होना पड़ा. युवती ने यह भी आरोप लगाया कि हसन सीट से सांसद प्रज्वल अपने आवास पर महिला नौकरों का यौन उत्पीड़न करता था.
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper