7 दिन में 'सलार' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कमाए 300 करोड़

  • Share on :

सुपरस्टार प्रभास और KGF डायरेक्टर प्रशांत नील ने जब अनाउंस किया था कि वो साथ में फिल्म करने जा रहे हैं, तभी से फैन्स को यकीन था कि थिएटर्स में बड़ा धमाका होने वाला है. प्रभास और नील की फिल्म 'सलार' थिएटर्स में एक हफ्ते से इस जनता को भरपूर एंटरटेनमेंट दे रही है. 
शुक्रवार को थिएटर्स में पहुंची 'सलार' को क्रिटिक्स से सॉलिड रिव्यू मिले और जनता से भी फिल्म को सॉलिड रिस्पॉन्स मिला. प्रशांत नील ने प्रभास को जिस तरह फिल्म में पेश किया है वो दर्शकों को बहुत मजेदार लग रहा है. फिल्म के एक्शन और विजुअल्स बहुत जबरदस्त है. एंटरटेनमेंट का पूरा पैकेज लेकर आई 'सलार' आते ही 2023 में सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई थी. अब फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता पूरा हो गया है और इसने सात दिन में सॉलिड कमाई कर डाली है. 
प्रभास की फिल्म ने पहले वीकेंड में ही इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 209 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन कर लिया था. सोमवार को क्रिसमस की वजह से फिल्म को एक और कमाऊ दिन मिला, लेकिन मंगलवार से इसकी कमाई में आई गिरावट ट्रेंड के हिसाब से नॉर्मल ही रही. 
हफ्ते के कामकाजी दिनों में प्रभास की फिल्म थिएटर्स में सॉलिड कमाई के साथ टिके रहने में कामयाब रही है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'सलार' ने गुरुवार यानी 7वें दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने करीब 13.5 करोड़ रुपये कमाए हैं. बुधवार के 15.1 करोड़ के मुकाबले, गुरुवार का कलेक्शन खास गिरावट लेकर नहीं आया. 7 दिन में 'सलार' ने अब इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 308 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन कर लिया है. 
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper