पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर रैली में चली गोलियां..., शूटर ढेर, 1 शख्स की मौत

  • Share on :

नई दिल्ली. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की रैली में गोलियां चली हैं. ट्रम्प घायल हो गए हैं. उनके दाहिने कान को छूकर गोली निकल गई. उनके दाहिने कान से खून निकलने लगा और उनके चेहरे पर भी खून के निशान देखे गए. वह पेन्सिलवेनिया में रैली कर रहे थे, जब एक के बाद एक कई गोलियां चलीं. वीडियो में ट्रम्प के कान पर खून दिखाई दे रहा है.
सामने आई रैली की वीडियो में देखा जा सकता है कि डोनाल्ड ट्रम्प गोलियां चलने के बाद वहीं पोडियम पर झुक जाते हैं. इसके बाद सीक्रेट सर्विस एजेंट (उनके सिक्योरिटी गार्ड) उन्हें घेर लेते हैं. इस दौरान ट्रम्प को देखा जा सकता है कि वह भीड़ की तरफ अपना हाथ उठाकर उन्हें संबोधित कर रहे हैं.
सीक्रेट सर्विस ने एक बयान में कहा कि ट्रम्प सुरक्षित हैं और उनकी सुरक्षा के लिए उपाय लागू किए गए हैं. ट्रम्प के मंच से उतरने के तुरंत बाद पुलिस ने रैली ग्राउंड को खाली करा दिया. सीक्रेट सर्विस इस गोलीबारी की हत्या की कोशिश के रूप में जांच कर रही है. इस बीच एफबीआई की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. एजेंसी ने बताया कि मामले की जांच में टीम सीक्रेट सर्विस के साथ मिलकर काम करेगी.
यह रैली पेन्सिलवेनिया के ग्रेटर पिट्सबर्ग क्षेत्र के बटलर काउंटी में आयोजित की जा रही थी. बटलर काउंटी के जिला अटॉर्नी रिचर्ड गोल्डिंगर ने कहा कि संदिग्ध बंदूकधारी को मार गिराया गया है और रैली में शामिल कम से कम एक शख्स की भी मौत हुई है. एक अन्य के बारे में बताया जा रहा है कि गंभीर हालत में है. हालांकि, शूटर की पहचान खबर लिखे जाने तक नहीं हो पाई है.
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper