केरल में हमास की रैली में हिंदुत्व को उखाड़ फेंकने के लगे नारे

  • Share on :

तिरुवनंतपुरम। केरल में जमात-ए-इस्लामी के सहयोगी संगठन की रैली में हमास के पूर्व चीफ के संबोधन के बाद बवाल मचा हुआ है। फिलिस्तीन के समर्थन में आयोजित इस रैली में हमास के पूर्व चीफ खालिद मेशाल ने ना सिर्फ यहूदियों बल्कि हिंदुओं के खिलाफ भी जमकर जहर उगला। केरल के मलप्पुरम में सॉलिडेरिटी यूथ मूवमेंट ने इस रैली का आयोजन किया था जिसमें खालिद वर्चुअली शामिल हुआ था। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह संबोधित करता नजर आता है। भाजपा सरकार ने इस कार्यक्रम को निशाने पर लेते हुए कहा है कि भारत के ही एक राज्य में आतंकवाद का महिमामंडन हो रहा है। 
सॉलिडरिटी यूथ मूवमेंट (SYM) को एक विरोधी आंदोलन बताया है और मेशाल को फ्रीडम फाइटर कहा है। पहले से रिकॉर्ड वीडियो को इस रैली के दौरान चलयाा गया। मेशाल कह रहा था, हिंदुत्व को उखाड़ फेंको और यहूदियों को खत्म कर दो। इस संगठन का कहना था कि रैली को हमास का मौजूदा प्रमुख इस्माइल हानिये भी संबोधित करेगा। हालांकि उसका संबोधन नहीं हो सका। 
राज्य में भाजपा के अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने केरल सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर जब यह सब हो रहा था तब पिनाराई विजयन की पुलिस क्या कर रही थी। 'फिलिस्तीन बचाओ' के नारों के बीच वे हमास का महिमामंडन कर रहे थे। आतंकी संगठन के लोगों को योद्धा बताया जा रहा था। यह सब स्वीकार नहीं किया जा सकता। सुरेंद्रन ने मेशाल की संबोधन के दौरान की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper