सनी देओल रोकना चाहते थे गदर 2, ओएमजी 2 में क्लैश

  • Share on :

कॉफी विद करण 8 का दूसरा एपिसोड काफी शानदार रहा। चैट शो में सनी देओल और बॉबी देओल करण जौहर के मेहमान थे। दोनों ने अपनी लाइफ और फिल्मों से जुड़ी बातें कीं। सनी देओल थे तो जाहिर सी बात है गदर 2 पर भी बातें हुईं। फिल्म का क्लैश अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 के साथ था। सनी ने बताया कि वह रिलीज से पहले काफी नर्वस थे। वह नहीं चाहते थे कि उनकी मूवी के साथ थिएटर्स में कोई फिल्म आए। क्लैश टालने के लिए उन्होंने अक्षय कुमार को फोन भी किया था। शो पर बताया कि क्या बात हुई थी। 
गदर 2 ब्लॉकबस्टर हिट होने के साथ सनी देओल इंडस्ट्री का हॉट केक बन चुके हैं। उन्हें धड़ाधड़ फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। वह इस बार वह करण जौहर के चैट शो के मेहमान बनकर भी आए। करण ने सनी से गदर 2 की सक्सेस के बारे में बात की। सनी ने बताया कि पहली गदर के हिट होने के बाद उनका खराब वक्त आ गया था। कई फिल्में हाथ से जाने लगीं, कुछ बनी ही नहीं। करण ने पूछा कि उनकी फिल्म गदर 2 की रिलीज डेट काफी पहले से तय थी। ऐसे में ओएमजी 2 के क्लैश पर उनको कैसा लगा।
इस पर सनी देओल ने जवाब दिया कि इतने साल से उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। यह काफी इमोशनल वक्त था। उन्हें लग रहा था कि साथ में कोई फिल्म रिलीज न हो ताकि थिएटर्स मिल सकें। सनी ने बताया कि उन्होंने अक्षय से कहा भी था कि क्लैश न होने दें। करण ने पूछा कि क्या उन्होंने अक्षय कुमार को फोन किया था? इस पर सनी बोले, हां जाहिर सी बात है, मैंने उनसे कहा था कि प्लीज अगर आपके हाथ में है तो क्लैश न होने दें। लेकिन उन्होंने कहा कि नहीं, स्टूडियोज वगैरह के हाथ में है। उन्होंने कहा कि 2 फिल्में एक साथ रिलीज हो सकती हैं तो मैंने कहा ठीक है। मैं बस रिक्वेस्ट ही कर सकता था, इससे ज्यादा कुछ नहीं। 
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper