तेजस पहले दिन नहीं दिखा सकी कुछ खास कमाल

  • Share on :

कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' शुक्रवार (27 अक्टूबर) को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। जबरदस्त एक्शन और थ्रिलर से लबरेज इस फिल्म के ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिला था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अपनी लागत के हिसाब से पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी है। सर्वेश मेवारा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट 45 करोड़ रुपये के आसपास बताया जा रहा है और फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन उस हिसाब से कुछ खास नहीं रहा है।
कंगना रनौत, वरुण मित्रा और अनुज खुराना जैसे सितारों से सजी इस फिल्म को भारत की पहली एयर एक्शन मूवी बताया जा रहा है। कलेक्शन की बात करें तो भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 'तेजस' का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1 करोड़ 25 लाख रुपये के लगभग रहा है। फिल्म को एडवांस बुकिंग के मामले में भी कुछ खास बढ़त नहीं मिली थी जिससे अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म को ओपनिंग डे पर बहुत धमाकेदार बिजनेस नहीं मिलेगा।
फिल्म के बजट के हिसाब से पहले दिन की कमाई बहुत अच्छी नहीं कही जा सकती है। क्रिटिक्स को भी फिल्म कुछ खास नहीं लगी है। हालांकि इस बात की पूरी संभावना है कि पब्लिक को फिल्म पसंद आई तो आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई का ग्राफ ऊपर जा सकता है। ऐसा पहले भी कई बार देखने को मिला है कि क्रिटिक्स के खराब रेटिंग देने के बावजूद फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार बिजनेस किया है। लेकिन क्या कंगना रनौत की 'तेजस' ऐसा कर पाएगी? यह तो वक्त ही बताएगा।
कंगना रनौत फिल्म का प्रमोशन करने टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस' में भी पहुंची थीं जिसके बाद फिल्म को लेकर गॉसिप्स बढ़े थे। इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया से लेकर इंटरव्यूज तक रह तरह से फिल्म को जनता तक पहुंचाने की कोशिश करती दिखी थीं। कंगना रनौत की फिल्म को IMDb पर 10 में से 6.7 रेटिंग मिली है, जो कि बहुत खराब नहीं है, लेकिन आखिरी फैसला तो थिएटर्स में जनता जनार्दन को ही करना है। बता दें कि खबर में दिए गए फिल्म की कमाई के आंकड़े Sacnilk की रिपोर्ट के आधार पर हैं।
साभा लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper