बीईओ आॅफिस के बाबू का कारनामा, दो बेटे व साले के खातों में डाले 1.38 करोड़, चारों को पुलिस ने भेजा जेल

  • Share on :

खरगोन । शिक्षा विभाग में कसरावद बीईओ आॅफिस के बाबू राजेश कुमार गुप्ता के 1.38 करोड़ रुपए सरकारी राशि हड़पने के मामले में उनके 2 बेटों व साले के खातों में भी राशि डाली गई। कसरावद पुलिस ने आरोपी राजेश के बाद उसके दो बेटों व साले को रविवार गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
पुलिस के मुताबिक आरोपी राजेश कुमार गुप्ता पिता रामचंद्र गुप्ता (52) सहा. ग्रेड 2 निवासी शाहपुरा गोगावां उपजेल कसरावद में बंद है। आरोपी ने गबन की राशि को अपने लडके चेतन गुप्ता (25) व हिमांशु गुप्ता निवासी शाहपुरा व साले पंकज पिता पंढरीनाथ गुप्ता (39) निवासी झिरनिया के खातो में कोषालय से अवैध तरीके से डाली। की में दोनों बेटों व साले की मिलीभगत होने से आरोपी बनाकर गिरफ्तार किया गया। कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया है। कर माननीय न्यायालय में पेश किया गया।
विभागीय जांच में फर्जीवाड़ा पकड़ाया था
जिला कोषालय अधिकारी आनंद पटले ने 19 जुलाई 2023 को रिपोर्ट किया था कि आरोपी राजेश कुमार गुप्ता सहायक ग्रेड 2 बीईओ आॅफिस कसरावद ने गलत तरीके से शासन की राशि 1 करोड़ 38 लाख 51 हजार 352 रुपए स्वयं व अपने 2 लडके व साले के खातों में ट्रांसफर कर ली। 2018-19 से 2023 तक के कार्यकाल में यह फजीर्वाडा किया। विभागीय जांच में गड़बड़ी पकड़ में आई। कसरावद थाना में पर अपराध क्रमांक 308/23 धारा 420,409 में केस दर्ज किया गया था।

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper