परिवार दशहरा देखने गया था, उधर घर में लगी आग,  जिंदा जल गया बुजुर्ग

  • Share on :

छिंदवाड़ा।  पांढुर्णा के सेंदुरझना में दशहरा पर्व की रात एक मकान में शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते आग पूरे घर में फैल गई। वहीं, घर के अंदर सो रहा बुजुर्ग आग की लपटो में इस कदर घिरा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जिस समय यह हादसा हुआ उस समय घर में कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने सारे मामले को जांच में लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सेंदुरझना के चांगोबा निवासी झिंगु वरके 58 साल अपने खेत में बने घर में सोया हुआ था, तभी अचानक मकान में आग लग गई। वहीं अचानक लगी आग की लपटों में झिंगु वरके अपनी जान नहीं बचा पाए, परिजनों का कहना है कि वह लकवा ग्रस्त थे, इसलिए भाग नहीं पाए। हादसा उस समय हुआ जब पूरा परिवार दशहरा मेले में गया, बाद में किसी की सूचना वह भागते भागते अपने मकान में पहुंचे लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और झिंगु भी मकान के साथ जलकर अपनी जान गवां चुका था। 
इस घटना के बाद पुलिस ने सारे मामले को जांच में लिया है। प्रथम द़ृष्टया आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है, वहीं इस हादसे को लेकर तरह तरह की चर्चाएं भी हो रही है, फिलहाल यहां बुजुर्ग की मौत से पूरा परिवार सदमें में है।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper