जेलर : साउथ के ही एक बड़े हीरो को कास्ट करना चाहते थे मेकर्स

  • Share on :

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' ने बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई की है। यह दूसरी सबसे ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन करने वाली फिल्म बन चुकी है, और रजनीकांत को लंबे वक्त बाद कोई इतनी बड़ी हिट मिली है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रजनीकांत से पहले डायरेक्टर नेल्सन दिलीपकुमार ने किसी और एक्टर को इस रोल के लिए फाइनल किया था। जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म के लिए मेकर्स साउथ के ही एक बड़े हीरो को कास्ट करना चाहते थे।
जानकारी के मुताबिक नेल्सन इस किरदार के लिए चिरंजीवी को हायर करना चाहते थे। खबर के मुताबिक चिरंजीवी ने इस फिल्म में काम करने के लिए खास एक्साइटेड नहीं थे, क्योंकि उनके मुताबिक इस फिल्म में कोई गाना या फिर डांस नंबर नहीं था। मालूम हो कि चिरंजीवी अपनी फिल्म में इस तरह के एलीमेंट्स के साथ आने के लिए जाने जाते हैं। यही वजह थी कि उन्होंने इस फिल्म में काम करने से अप्रत्यक्ष तौर पर मना कर दिया।
खबरों के मुताबिक चिरंजीवी ने इस रोल को करने से सीधे तौर पर मना नहीं किया था, बल्कि उन्होंने बात बीच में ही लटका दी। उन्होंने निर्देशक नेल्सन से कहा, "इसे बाद में देखते हैं।" यही वो वक्त था जब सुपरस्टार रजनीकांत पिक्चर में आए। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक कंफर्मेशन किसी की तरह से नहीं किया गया है लेकिन सोशल मीडिया पर सूत्रों के हवाले से यही बात कही जा रही है।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper