एक दिन पहले गाड़ी से दो लाख चुराने वाले की पुलिस हिरासत में हुई मौत

  • Share on :

उज्जैन। उज्जैन में एक दिन पहले गाड़ी की डिक्की से दो लाख रुपये चुराने वाले आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत हो गई। बताया गया कि उसे हाई शुगर और लो बीपी की शिकायत थी। तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में ले गया, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
बता दें कि उज्जैन के उदयन मार्ग में रहने वाले आइसक्रीम व्यापारी राधेश्याम कुमरावत की जुपिटर गाड़ी क्रमांक MP-13- EM 2898 से घर से 2 लाख रुपये केश लेकर बैंक में जमा कराने निकले। इस दौरान वे हनुमान जी के दर्शन करने के लिए मंदिर में रुके और दर्शन कर बाहर आए तो देखा की गाड़ी की डिक्की खुली हुई है और उसमें रखे दो लाख रुपये भी गायब थे। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी तक पहुंची। उसे इंदौर से तुलसी नगर इलाके से गिरफ्तार किया था, लेकिन उज्जैन लाते ही कुछ देर बाद उसकी तबीयत खराब हुई। माधव नगर अस्पताल ले जाने पर आधे घंटे उपचार चला। मगर डॉक्टर उसकी जान नहीं बचा पाए और पुलिस अभिरक्षा में उसकी मौत हो गई। 
एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि मृतक का नाम राधेश्याम शर्मा है जिसे चिह्नित करने के बाद उसे ढूंढते हुए पुलिस इंदौर के तुलसीनगर पहुंची। यहां से उसे गिरफ्तार करने के बाद उज्जैन लाया गया। शाम को उसकी तबीयत बिगड़ी। इसके बाद क्राइम ब्रांच का आरक्षक कुलदीप उसे माधवनगर अस्पताल ले गया। यहां आधे घंटे के उपचार के बाद उसकी मौत हो गई। राधेश्याम शर्मा पर पूर्व में चार केस दर्ज हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसे पकड़ा था। वहीं इस मामले में डॉक्टरों का कहना है कि राधेश्याम की उम्र 60 साल थी। उसे हाइ शुगर और लो बीपी था। इलाज की कोशिश की, मगर मौत हो गई।
साभार अमर उजाला

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper