वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन: रानी पद्मावती उद्यान का उद्घाटन

  • Share on :

इंदौर। विगत कई वर्षों से जितेंद्र सिंह पवार एवं करणी सेवा के पदाधिकारियों द्वारा वृक्षारोपण का कार्य निरंतर किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज सांवेर रोड स्थित रिंगनोडिया पर वृहद् रूप से वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर पूर्व में किए गए वृक्षारोपण, जो अब जंगल का रूप ले चुके थे, को उद्यान का नाम 'रानी पद्मावती उद्यान' दिया गया।

इस अवसर पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के ज़िला अध्यक्ष जितेंद्र सिंह पवार के जन्मदिन पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस आयोजन में करणी सेना भारत के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह गौतम, सुमेर सिंह सोलंकी, गोलू ठाकुर, बंटी ठाकुर, वीजेंद्र सिंह, प्रवीण सिंह चौहान, बीटू सिंह, शिशुपाल सिंह राजपूत, छतर सिंह भाटी सहित करणी सेना के पदाधिकारी एवं मित्रगण उपस्थित रहे।


कार्यक्रम के दौरान सभी ने वृक्षारोपण की महत्ता पर प्रकाश डाला और पर्यावरण संरक्षण के प्रति अपने संकल्प को दोहराया। जितेंद्र सिंह पवार ने सभी उपस्थित लोगों का धन्यवाद ज्ञापित किया और इस प्रकार के आयोजन को भविष्य में भी निरंतर जारी रखने का आश्वासन दिया।

वृक्षारोपण कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों की भागीदारी से यह सिद्ध हुआ कि समाज में पर्यावरण के प्रति जागरूकता बढ़ रही है और लोग इस दिशा में सक्रिय रूप से योगदान देने के लिए तत्पर हैं।

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper