उर्फी जावेद की गर्दन में आई मोच!

  • Share on :


उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन फैंस के लिए अपनी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं। उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह गले में नेक सपोर्ट पहने नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद पहली फोटो में नेक सपोर्ट पहनकर आराम करती दिख रही हैं और इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- जिसे भी मेरी वूडू डॉल मिली है, यार गर्दन नहीं मरोड़नी थी। बता दें कि उर्फी की गर्दन में मोच आई है जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं।
उर्फी जावेद ने इस फोटो को शेयर करने के कुछ देर बार गाड़ी में बैठे हुए अपनी एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में भी उन्होंने नेक सपोर्ट पहना हुआ है लेकिन कैप्शन में उन्होंने जो लिखा वो पिछली तस्वीर पर आए लोगों के रिएक्शन का हिस्सा है। एक्ट्रेस ने बताया, "मजेदार बात यह है कि लोगों को लग रहा है यह मेरे आउटफिट का हिस्सा है।" उर्फी ने कैप्शन के साथ हंसने वाला इमोजी बनाया है।
उर्फी जावेद आम जिंदगी की चीजों को इस्तेमाल करके आउटफिट डिजाइन कर देती हैं और वह अपने अतरंगी आउटफिट के लिए जानी जाती हैं। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह से लेकर बिजनेसमैन राज कुंद्रा तक कभी न कभी उर्फी जावेद का नाम ले चुके हैं और एक्ट्रेस ने भी एक बार रणवीर के लिए यह कहकर सुर्खियां बटोरी थीं कि अगर उन्हें कभी दूसरी शादी करने का मन करे तो वह पूरी तरह तैयार हैं।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper