दिग्गज एक्ट्रेस भैरवी वैद्य का निधन

  • Share on :

दिग्गज अभिनेत्री भैरवी वैद्य का 8 अक्टूबर को 67 साल की उम्र में निधन हो गया। पिछले कुछ समय से वह कैंसर से जूझ रही थीं। भैरवी 45 साल से एक्टिंग की दुनिया में जाना-पहचाना नाम थीं। वह कई फिल्मों और टीवी शोज में भी नजर आ चुकी थीं। भैरवी ने फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म ताल से कदम रखा था। ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर ताल में भैरवी ने जानकी का किरदार निभाया था और उनके काम की काफी तारीफ हुई थी।
भैरवी ने सलमान खान की फिल्म चोरी-चोरी चुपके-चुपके में भी काम किया था। भले ही वह साइड एक्टर थीं, लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से हमेशा दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा। इसके अलावा भी जिस भी फिल्म में वह काम करती थीं, दर्शकों और क्रिटिक्स की प्रशंसा हमेशा लूट लेती थीं।
भैरवी के बारे में बताते हुए उनके को स्टार बाबुल भावसार बोले, 'मैंने उनके साथ कुछ साल पहले एक प्ले किया था। वह काफी अच्छी इंसान थीं और उनके प्ले में किरदार भी ऐसे ही होते थे। अगर वह रियल लाइफ में भी किसी से लड़ती थीं तो लगता था वह प्यार से ही बात कर रही हैं।'
वहीं भैरवी के साथ फिल्म वेंटिलेटर में काम कर चुके प्रतीक गांधी ने कहा, 'मुझे फिल्म वेंटिलेटर में उनके साथ काम करने का मौका मिला। हमारे बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। मैं उन्हें बचपन से टीवी में देखता आ रहा हूं। मैं उनका हंसता हुआ चेहरा कभी नहीं भूल सकता।'
भैरवी हाल ही में टीवी शो नीमा डेन्जोंगपा में नजर आ रही थीं। शो में उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा था जैसे उनके शो हसरतें और महिसागर को पसंद किया गया था।
साभार लाइव हिन्दुस्तान

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper