नाना पाटेकर का फैन को थप्पड़ जड़ते वीडियो वायरल

  • Share on :

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर यूं तो अपनी दमदार एक्टिंग और रोल्स को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं, लेकिन इस बार वो लोगों के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल, नाना पाटेकर ने एक फैन को गुस्से में थप्पड़ जड़ दिया है. फैन को मारते हुए एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब नाना की फिल्म के डायरेक्टर ने दावा किया है कि वायरल हो रहा वीडियो उनकी फिल्म का शॉट है.
नाना का वीडियो वाराणसी के दशाश्वमेध घाट का है. एक्टर बीते कई दिनों से यहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्नी' की शूटिंग कर रहे हैं. दशाश्वमेध घाट पर जाने वाले रास्ते पर नाना की फिल्म 'जर्नी' की शूटिंग चल रही थी. नाना शूटिंग के लिए कपड़े पहनकर और हैट लगाकर तैयार थे. नाना का ध्यान शूटिंग और अपने डायलॉग्स पर था. 
तभी पीछे से एक लड़का वहां आकर नाना से सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करने लगा और फिर बिना इजाजत लिए ही नाना के साथ सेल्फी भी लेने लगा.फैन की ये हरकत नाना को बिल्कुल पसंद नहीं आई. वो आपा खो बैठे और फिर लड़के को गुस्से में जोर से थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ मारने के बाद नाना उस लड़के को कुछ कहते भी दिखे. फिर इसी बीच फिल्म का एक क्रू मेंबर लड़के को उसकी गर्दन से पकड़कर वहां से खींचते हुए लेकर चला गया. फैन को थप्पड़ मारने पर लोग नाना पाटेकर से नाराज हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर को ट्रोल किया जा रहा है.
इस वीडियो के पीछे की सच्चाई पर फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा से जब हमने बात की तो उन्होंने कहा कि 'मुझे अभी इस खबर के बारे में पता चला है. मैं अभी वही वीडियो देख रहा था. नाना ने किसी को मारा नहीं है, बल्कि वो मेरी फिल्म का शॉट है. हम इसे बनारस के बीच सड़क पर फिल्मा रहे थे. जहां नाना के पास आने वाले एक लड़के को सिर पर मारना होता है. शूटिंग चल रही थी और नाना ने उसे मारा भी. लेकिन वहां जमा हुई भीड़ ने उसे अपने मोबाइल कैमरे में रेकॉर्ड कर लिया और फिर फिल्म के शॉट को लीक कर दिया. सोशल मीडिया पर अब नाना को निगेटिव और रूड एक्टर के रूप में प्रोजेक्ट किया जा रहा है, जोकि सरासर गलत है. मैं आजतक के जरिए ये दरख्वास्त करूंगा कि फैंस इस वीडियो की सच्चाई को समझें. ये फिल्म का शॉट है, नाना ने किसी को नहीं मारा है.'
साभार आज तक 

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper