अश्व‍िन क्यों हुए राजकोट टेस्ट से अचानक बाहर? BCCI ने दिया अपडेट

  • Share on :

राजकोट. राजकोट टेस्ट में जैसे ही आर अश्व‍िन ने जैक क्राउली को आउट किया, उनके 500 टेस्ट विकेट पूरे हो गए. पर इसी बीच मैच के बाद अश्व‍िन को लेकर एक बड़ी खबर आई कि वो राजकोट टेस्ट में आगे नहीं खेल पाएंगे.
BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) ने प्रेस र‍िलीज जारी कर बताया कि अश्विन की फैम‍िली में मेडिकल इमरजेंसी है, इस कारण वो टेस्ट मैच में आगे हिस्सा नहीं लेंगे. लेकिन अब यह बात सामने आ गई है कि आख‍िर अश्व‍िन राजकोट टेस्ट छोड़कर अचानक चेन्नई क्यों गए. 
दरअसल, इस बारे में BCCI ने ही अपडेट दिया. BCCI की ओर से बताया गया है कि अश्व‍िन की मां च‍ित्रा की तबीयत खराब है. इस वजह से वो टेस्ट मैच से बाहर हुए हैं.
इस बात की पुष्ट‍ि BCCI के वाइस प्रेस‍िडेंट राजीव शुक्ला ने की. राजीव शुक्ला ने कहा स्टार स्प‍िनर की मां की सेहत को लेकर X पर एक पोस्ट शेयर क‍िया. उन्होंने ल‍िखा- अश्व‍िन की मां के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. उनको मां के पास रहने के लिए राजकोट टेस्ट छोड़कर चेन्नई जाना पड़ा. 
BCCI ने अश्व‍िन के बाहर होने को लेकर एक अपडेट दिया था. BCCI ने एक प्रेस र‍िलीज जारी कर कहा था कि BCCI और टीम के साथी प्लेयर्स और स्टाफ समेत सभी मेंबर्स का रव‍िचंद्रन अश्विन और उनके परिवार को पूरा सपोर्ट है. बीसीसीआई ने कहा था कि खिलाड़ियों और उनके परिवार की हेल्थ सबसे जरूरी है.
BCCI ने अपनी प्रेस र‍िलीज में फैन्स और अन्य लोगों से यह भी अपील की है कि वो प्लेयर्स और उनके फैमिली की प्राइवेसी बनाए रखें, क्योंकि वो इस समय कठ‍िन समय से गुजर रहे हैं. BCCI और टीम अश्विन को ऐसी स्थिति में हर सुविधा देना जारी रखेगी. कोई भी जरूरत होगी, तो उसके लिए अश्विन से बातचीत जारी रहेगी.
साभार आज कतक

Latest News

Everyday news at your fingertips Try Ranjeet Times E-Paper